Lal Singh Chaddha Shows: लाल सिंह चड्ढा को लगा रिलीज के साथ तगड़ा झटका, दूसरे ही दिन कम हो गए 1300 स्क्रीन

0
5
Share


Aamir Khan Film Disappoints: लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के साथ आमिर खान को अपने लंबे करियर में वह बातें देखनी पड़ रही हैं, जो आज तक उनके साथ नहीं हुईं. सबसे पहले तो गुरुवार को रिलीज फिल्म के कई जगहों पर शो कैंसिल होने की खबरें आई, कई थियेटरों में सौ और दौ सौ सीटों में से सिर्फ 10 से 20 दर्शक पहुंचे थे. लेकिन सारा मामला इतना निराशाजनक था कि बहुत सारी जगहों पर शुक्रवार को उनकी फिल्म ही स्क्रीनों से उतार दी गई. दूसरे दिन लाल सिंह चड्ढा को करीब 1300 स्क्रीनों से हटाए जाने की खबर मीडिया में आ रही है. यह खबर फिल्म और आमिर के साथ बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा झटका है.

खराब परफॉरमेंस का नतीजा
बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार शुक्रवार को दर्शकों के बिल्कुल या फिर थोड़ी-सी संख्या में पहुंचने की वजह से 1300 स्क्रीन से एक्जीबीटर्स ने फिल्म को हटाने या शो कैंसिल करने का फैसला किया. कई मल्टीप्लेक्सों में भी लाल सिंह चड्ढा के खराब परफॉरमेंस के कारण फिल्म के शो कम कर दिए. वास्तव में पहले दिन से ही फिल्म की स्थिति अच्छी नहीं दिख रही थी. एक तो फिल्म की एडवांस बुकिंग सिनेमाघरों के मनमाफिक नहीं थी. किसी थियेटर में इस बात को लेकर भीड़ नहीं थी कि आमिर खान की फिल्म चार साल बाद आ रही है. लेकिन दूसरे दिन भी जब पहले दिन की तरह ही हालत नजर आई तो सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म के शो कम करने का फैसला कर लिया.

मल्टीप्लेक्सों से उम्मीद
उल्लेखनीय है कि आमिर की फिल्म का पूरे देश में करीब 3600 स्क्रीन में रिलीज किया गया था और इसके दस हजार से ज्यादा शो पहले दिन थे. फिल्म इंडस्ट्री को उम्मीद थी कि आमिर की फिल्म बुरी से बुरी स्थिति में भी 20 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग लेगी. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार गुरुवार को रिलीज हुई दोनों ही फिल्मों, लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था. दोनों ही फिल्मों की शुरुआत कमजोर रही है. हालांकि रक्षा बंधन को मास-फिल्म की तरह देखा जा रहा है और इसे देखने लोग परिवार के साथ पहुंच रहे हैं. खास तौर पर छोटे सेंटरों में यह फिल्म अच्छा कर रही है. जबकि आमिर की फिल्म अपने लिए महानगरों के मल्टीप्लेक्सों को उम्मीद की निगाहों से देख रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here