Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनLara Dutta ने दो साल से नहीं बदला फोन कवर, फटेहाल तस्वीर...

Lara Dutta ने दो साल से नहीं बदला फोन कवर, फटेहाल तस्वीर पर यूजर ने किया ट्रोल


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने इन दिनों अपनी वेबसीरीज ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ (Hiccups & Hookups) का प्रमोशन शुरू कर दिया है. बीती शाम एक पत्रकार ने मीडिया से बातचीत के बाद उनके साथ एक तस्वीर शेयर की लेकिन लारा के फोन कवर ने लोगों का ऐसा ध्यान खींचा कि अब ये तस्वीर वायरल होने के साथ लारा का फटेहाल फोन कवर चर्चा में है. 

2 साल से नहीं बदला फोन कवर?

इस तस्वीर पर एक ट्रोल ने लारा दत्ता (Lara Dutta) का मजाक उड़ाते हुए कहा है, ‘मैं सोचता था यार हम जैसे लोग ही गरीब होते हैं … अब लारा दत्ता जी को ही देख लो उन्होंने अपना मोबाइल कवर 2 सालों से चेंज नहीं किया है.’ लोग इस ट्रोल के बाद से अब मजेदार कमेंट कर रहे हैं और लारा का मजाक उड़ा रहे हैं. 

लारा ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

लारा दत्ता (Lara Dutta) ने भी इस मामले में ट्रोल होने के बाद किसी तरह से मुह ना चुराते हुए, खुलकर जवाब दिया है. उन्होंने उस व्यक्ति के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, ‘सही !!! क्योंकि कुछ चीजों का भावनात्मक मूल्य भी होता है.’ इस जवाब के सामने आने के बाद से लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनके इमोशनल वेल्यूज को लेकर उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. 

डेटिंग ऐप पर हैं लारा?

हाल ही में, लारा ने डेटिंग ऐप्स पर अपनी एक फेक प्रोफाइल के बारे में बात करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था. उन्होंने लिखा था कि कल से, मेरा फ़ीड कुछ मीम्स और कुछ संदेशों से भर गया है, वे मुझे बता रहे हैं कि मेरे पास किसी तरह के डेटिंग ऐप पर एक प्रोफाइल है. तो, यह बिल्कुल पागलपन की बात है. मैं भी कल से पागल हो रही हूं, लोगों को एक-एक करके जवाब देने की कोशिश कर रही हूं और उन्हें बता रहा हूं कि वास्तव में सच्चाई क्या है. इसलिए, मैं साफ कर रही हूं कि अभी मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, कभी नहीं रही और मैं अभी भी नहीं हूं.’

इस तारीख से होगी स्ट्रीम

कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ (Hiccups & Hookups) 26 नवंबर से स्ट्रीम होगी. इसमें प्रतीक बब्बर, दिव्या सेठ, नासर अब्दुल्ला, खालिद सिद्दीकी, मेयांग चांग, ​​​​मीरा चोपड़ा और अयन जोया भी हैं. लारा को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘बेलबॉटम’ में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी.

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने चुलबुले अंदाज के साथ दिखाईं खूबसूरत वादियां, VIDEO में खो गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular