Tuesday, November 30, 2021
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सLava Agni 5G भारत में लॉन्च, अब रेडमी, रियलमी, सैमसंग से सीधा...

Lava Agni 5G भारत में लॉन्च, अब रेडमी, रियलमी, सैमसंग से सीधा मुकाबला


नई दिल्ली. भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा ने अपना नया स्मार्टफोन लावा अग्नि 5G (Lava Agni 5G) लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 810 SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 4 कैमरे दिए गए हैं और यह 30 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. एक्सपर्ट्स मानते हैं कि यह स्मार्टफोन रियलमी 8s 5G, मोटो G 5G और सैमसंग गैलेक्सी M32 5G को कड़ी टक्कर दे सकता है.

लावा अग्नि 5जी स्मार्टफोन की कीमत
इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वैरीअंट के लिए भारत में ₹19999 की कीमत रखी गई है. अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए 18 नवंबर से इस फोन की सेल शुरू हो जाएगी. हालांकि इसकी बुकिंग मंगलवार से ही अमेज़न और लावा ई-स्टोर पर शुरू हो चुकी है. प्री बुकिंग करवाने वालों के लिए कंपनी ने एक शानदार ऑफर भी दिया है. प्री बुकिंग करवाने के लिए ग्राहक को पहले ₹500 जमा करवाने होंगे और इसकी एवज में बाद में उसे ₹2000 का डिस्काउंट दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें – Vivo में लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, कीमत कम लेकिन फीचर एकदम मस्त!

लावा अग्नि 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
Dual-sim नैनो वाला अग्नि-5 एंड्राइड 11:00 पर चलेगा. इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. डिस्प्ले में एक पंच होल दिया गया है. फोन को पावर देने के नजरिए से इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 SoC प्रोसेसर दिया गया है और 8GB रैम के साथ इस की जुगलबंदी कुछ खास रहने वाली है.

शानदार कैमरा, गजब के मोड
अगर हम रीयर कैमरा सेटअप की बात करें तो यह भी शानदार है.इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जिसके साथ f/1.79 सिक्स-पीस लेन्स है. इसके अलावा कैमरा में 15 मेगापिक्सल वाइड एंगल शूटर दिया गया है तो एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. यही नहीं एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर सेटअप को कंप्लीट कर देता है. ग्राहकों को प्री-लोडेड कैमरा मोड्स मिलेंगे जैसे कि AI मोड, सुपर नाइट मोड और प्रो मोड.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular