Sunday, April 11, 2021
Home बिजनेस Lottosmile: भारत से इस वीकेंड पर आप घर बैठे जीत सकते हैं...

Lottosmile: भारत से इस वीकेंड पर आप घर बैठे जीत सकते हैं 1.3 बिलियन डॉलर


नई दिल्ली: भारत में कोई खुशकिस्मत व्यक्ति इस वीकेंड पर 1.3 बिलियन डॉलर की इनामी राशि जीत सकता है. अमेरिका की मेगा मिलियंस लॉटरी जैकपॉट में इनामी राशि अब अनुमानित $ 750 मिलियन तक बढ़ गई है. खेल के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा पुरस्कार है. Mega Millions और Powerball लॉटरी में 1.3 बिलियन डॉलर का बड़ा इनाम मिलेगा. यदि आप चाहें तो आप भी भारत में अपने घर बैठे आराम से अपनी किस्मत आजमा सकते हैं.

Mega Millions जैकपॉट (Mega Millions jackpot has soared to $750 million) अब $ 750 मिलियन तक बढ़ गया है. मंगलवार और शुक्रवार को इस जैकपॉट का ड्रॉ आयोजित किया जाता है. Powerball के जैकपॉट की कीमत 550 मिलियन डॉलर (Powerball’s jackpot has skyrocketed to $550 million) हो गई है. यह अब तक का 9 वां सबसे बड़ा इनामी पुरस्कार है और प्रत्येक बुधवार और शनिवार को इसका ड्रॉ होता है. भारत में आप अपने घर से आराम से दोनों लॉटरी खेल सकते हैं.

इस सप्ताह, दोनों प्रमुख अमेरिकी लॉटरी विक्रेता $ 1.15 बिलियन अमेरिकी डॉलर के कुल मूल्य के जैकपॉट पुरस्कार प्रदान करने जा रहे हैं. मिसौरी लॉटरी के कार्यकारी निदेशक मेहेव रेअरडॉन कहते हैं कि पिछले कुछ वर्षों में पहली बार इस खेल में एक साथ इतने बड़े जैकपॉट पुरस्कार की पेशकश की गई है.

सितंबर से दोनों जैकपॉट लुढ़क रहे हैं, लेकिन इस सप्ताह ड्रॉ में जीत का अच्छा मौका होगा. इससे पहले आप  Mega Millions और Powerball की लॉटरी में तभी खेल सकते थे, जब आप व्यक्तिगत रूप से अमेरिका की यात्रा पर गए हों. लेकिन अब आप घर बैठे ही इन लॉटरी (can participate in Mega Millions and Powerball) को खेल सकते हैं.

अब आप घर बैठे Lottosmile.in पर क्लिक इन लॉटरी का टिकट खरीद सकते हैं और अपने अमीर होने के सपने को पूरा कर सकते हैं. Lottosmile पर ऑनलाइन लॉटरी पूरी तरह सुरक्षित और आसान है.  Lottosmile के प्रवक्ता Adrian Cooremans कहते हैं,’दुनिया भर से लाखों लोग टिकट के लिए हमें ऑर्डर देते हैं. हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि अब ये सुविधा भारत के लिए भी शुरू कर दी गई है.

आप ऐसे खरीद सकते हैं लॉटरी का टिकट:-

1. सबसे पहले आपको Sign up at Lottosmile.in. पर साइन अप करना होगा.

2. इसके बाद आपको Mega Millions, Powerball समेत 45 लॉटरी में से किसी एक को चुनना होगा.

3. लॉटरी चुनने के बाद आप अपना लकी टिकट नंबर चूज सकते हैं या फिर कंप्यूटर के जरिए कोई रैंडम टिकट नंबर सेलेक्‍ट कर सकते हैं.

4. आपको ये स्पष्ट करना होगा कि लॉटरी सिंडिकेट के साथ कितनी लाइनें खेलना चाहते हैं.

5. अपनी टिकट खरीद की पुष्टि करनी होगी. साथ ही यह भी पुष्टि करनी होगी कि आप आगामी ड्रॉ में पुरस्कार जीतने के लिए पात्र हैं.

Adrian Cooremans बताते हैं कि जब आप Lottosmile.in वेबसाइट पर आधिकारिक अमेरिकी लॉटरी टिकट का आदेश देते हैं तो उसके बाद अमेरिका में Lottosmile के स्थानीय एजेंट उन्हें आपकी ओर से खरीद लेते हैं. इसके बदले में वेबसाइट अपने यूजर से ट्रांजेक्शन फीस लेती है. इसके बाद ड्रॉ से पहले वे एजेंट यूजर की ओर से खरीदे गए टिकटों का स्कैन भेजते हैं. यदि आपके द्वारा खरीदा गया टिकट इनाम जीत जाता है तो वह पूरा पुरस्कार यूजर का होता है क्योंकि टिकट के इनाम जीतने पर एजेंट की ओर से कोई  कमीशन नहीं लिया जाता है.

Mega Millions और Powerball के नियमों के अनुसार, आपको अमेरिकी लॉटरी खेलने के लिए अमेरिकी नागरिक या निवासी होने की आवश्यकता नहीं है. Lottosmile की ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवाओं का उपयोग करके आप भारत में भी इनके लकी ड्रॉ में भाग ले सकते हैं.

दुनिया भर से असली विजेता

दुनिया भर के 6 मिलियन से अधिक भाग्यशाली खिलाड़ी अब तक Lottosmile की टिकट-खरीद सेवाओं का उपयोग करके $ 100 मिलियन से ज्यादा इनामी राशि जीत चुके हैं. Lottosmile.in. वेबसाइट की अब तक की सबसे बड़ी इनामी राशि पनामा की Aura D.ने  जीता है. सरकारी नौकरी से रिटायर Aura D. अपने बच्चों के पालन-पोषण का काम कर रही है. Aura D. ने जुलाई 2017 में फ्लोरिडा के Lotto ड्रॉ में  $ 30 मिलियन का पुरस्कार जीता था.

Cooremans ने कहा कि यदि पनामा का कोई व्यक्ति Lottosmile में ऑनलाइन टिकट खरीद कर अमेरिकी लॉटरी खेल सकता है तो भारत का कोई भी व्यक्ति इसमें खेल सकता है. भारत में अपने घर के Mega Millions and Powerball की लॉटरी खेलने के लिए लोग visit Lottosmile.in. पर संपर्क कर सकते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular