Friday, July 30, 2021
Home गैजेट्स LPG Gas Cylinder बुक करने से पहले जरूर जान लें इस ऑफर...

LPG Gas Cylinder बुक करने से पहले जरूर जान लें इस ऑफर के बारे में, मिल रही है 900 रुपये तक की छूट


पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ LPG गैस सिलेंडर की कीमतें भी लगातार बढ़ती जा रही है। इस महीने यानी जुलाई में सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ गई है। बता दें मई व जून में घरेलू सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया था। इसके बाद अब LPG सिलेंडर का प्राइस 834।50 रुपये हो गया है। लेकिन इस परेशानी की घड़ी में Paytm अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दे रहा है। Paytm के इस शानदार ऑफर के तहत सिलेंडर खरीदने और आपको 900 रुपये की छूट मिल जाएगी। इसके अलावा Paytm एक ऐसा फीचर भी लाया है जिसके जरिए यूजर बुकिंग के कई घंटे बाद भी दूसरे प्‍लेटफॉर्म से सिलेंडर का पेमेंट कर सकते। आइए आपको बताते हैं कि इस ऑफर से जुड़ी सभी नियम और शर्तों के बारे में, साथ ही ये भी जानते हैं की कैसे आप Paytm से सिलेंडर बुक कर सकते हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- ₹3500 सस्ते में खरीदें 6GB रैम और 4 रियर कैमरे वाला फोन, जानें पूरा ऑफर

 

जानिए क्या है क्या है Paytm का ये ऑफर
मंहगाई के इस दौर में पेटीएम ग्राहकों को एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक दे रहा हैं। अगर आप पहली बार सिलेंडर की बुक कर रहे हैं तो आपको 3 सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपए वापस मिल सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक को हर सिलेंडर की बुकिंग पर पेटीएम फर्स्‍ट पॉइंट्स मिलेंगे, जिसे ग्राहक अपने वॉलेट बैलेंस से रूप में रीडिम करा सकेंगे। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन के भीतर इस्तेमाल करना होगा। अगर आप उस समय स्क्रैच कार्ड को नहीं खोल पाते हैं तो आप बाद में Cashback and Offers Section में जाकर इसे खोल सकते हैं। Paytm का यह ऑफर 3 प्रमुख एलपीजी कंपनी- इंडेन, एचपी और भारत गैस की बुकिंग पर लागू है।

 

ये भी पढ़ें:- चोरी या गुम हो जाए Smartphone तो तुरंत करें ये काम, नहीं करने पर खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

 

900 रुपये का कैशबैक पाने के लिए इस तरह बुक करें अपना सिलेंडर 
अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें। लॉगइन करने के बाद होम पेज पर Show more ऑप्शन पर टैप करें। इसके बाद ‘Recharge and Pay Bills’ सेक्शन पर जाएं। वहां अब आपको ‘Book a Cylinder’ ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करने। भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें। इसके बाद Proceed बटन पर क्लिक कर पेमेंट करें। अब गैस कंपनी के पास दर्ज आपके दिए गए पते पर गैस सिलेंडर डिलिवर हो जाएगा और आपके पास स्‍क्रैच कार्ड आ जाएगा।

 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular