Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन Madalsa Sharma की शादी को हुए तीन साल, पति Mimoh Chakraborty के...

Madalsa Sharma की शादी को हुए तीन साल, पति Mimoh Chakraborty के साथ रोमांटिक फोटो की शेयर


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की शादी की तीसरी सालगिरह है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और उसमें एक प्यारा सा मैसेज लिखा है. वनराज को कुछ भी बोल देने वाली काव्या उर्फ मदालसा सोशल मीडिया पर अपने पति पर खूब प्यार उड़ेल रही है. 

मदालसा ने शेयर की रोमांटिक फोटो

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति मिमोह चक्रवर्ती के साथ फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में मदालसा पति को गले लगाती नजर आ रही हैं. दोनों की मुस्कान देखकर यह साफ लग रहा है कि मिमोह और मदालसा (Mimoh and Madalsa) आपस में कितने खुश हैं. मदालसा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘प्यारे पति, मैं आपसे प्यार करती हूं. हमें तीन सील का मुबारकबाद ‘

 

 

मदालसा के पिता हैं प्रोड्यूसर

आपको बता दें, मदालसा (Madalsa Sharma Wedding) की शादी 10 जुलाई 2018 को मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई थी. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष शर्मा और ऐक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. टीवी की दुनिया में आने से पहले मदालसा अपनी एक्टिंग का जलवा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में दिखा चुकी हैं. 

मदालसा हैं मिथुन की बहू

मिथुन के बेटे और मदालसा (Madalsa Sharma Husband) के पति मिमोह भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों जैसे- जिम्मी, हॉन्टेड, लूट, रॉकी में काम किया. मिमोह लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से गायब हैं. 

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बीच Shehnaaz Gill का वीडियो आया सामने, प्यार का किया इजहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular