Wednesday, October 27, 2021
Home Mahindra Bolero का नया मॉडल होगा ज्यादा दमदार, कंपनी ने किया लॉन्चिंग...
Array

Mahindra Bolero का नया मॉडल होगा ज्यादा दमदार, कंपनी ने किया लॉन्चिंग को लेकर खुलासा


महिंद्रा बोलेरो का नया वर्जन जल्द होगा लॉन्च.

महिंद्रा बोलेरो का नया वर्जन जल्द होगा लॉन्च.

Mahindra Bolero कंपनी की 20 साल से सबसे बेस्ट सेलिंग एसयूवी है. इसकी लोकप्रियता शहरी इलाकों से लेकर गांव तक है. जानकारी के अनुसार कंपनी हर महीने महिंद्रा बोलेरो के लगभग 10,000 यूनिट्स की बिक्री करती है.

नई दिल्ली. देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी लम्बे समय से बेस्ट सेलिंग एसयूवी के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. महिंद्रा बोलेरो का ये चौथे जनरेशन मॉडल होगा, जो एडवांस फीचर और नई तकनीक के साथ आएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी महिंद्रा बोलेरो के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को अगले 5 साल के अंदर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. 

महिंद्रा ने बोलेरो के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल के सिर्फ लॉन्च की अभी घोषणा की है. कंपनी ने इस एसयूवी से जुड़ी कोई भी अन्य जानकारी अभी साझा नहीं की है. जानकारी के अनुसार कंपनी इसके डिज़ाइन और फीचर्स में कुछ ख़ास बदलाव नहीं करेगी. इसके नेक्स्ट जनरेशन मॉडल में आधुनिक तकनीक और एडवांस फीचर्स को शामिल किया जायेगा.

यह भी पढ़ें: किआ सेल्टोस का Nightfall एडिशन अनवील्ड हुआ, इसमें मिलेंगे ज्यादा सेफ्टी फीचर्स, जानिए सबकुछ

महिंद्रा बोलेरो कंपनी की 20 साल से सबसे बेस्ट सेलिंग एसयूवी है. इसकी लोकप्रियता शहरी इलाकों से लेकर गांव तक है. जानकारी के अनुसार कंपनी हर महीने महिंद्रा बोलेरो के लगभग 10,000 यूनिट्स की बिक्री करती है. जानकारी के अनुसार कंपनी इसके नेक्स्ट जनरेशन मॉडल में भी सिर्फ डीजल इंजन का विकल्प देगी, और इसे 7 सीटर और 9 सीटर में पेश करेगी. मौजूदा इंजन – मौजूदा महिंद्रा बोलेरो में कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता के डीजल इंजन का इस्तेमाल करती है, जो कि पांच वैरिएंट्स में आती है. इसका मौजूदा डीजल इंजन 210 Nm का टॉर्क और 75 bhp की पावर जनरेट करता है. महिंद्रा बोलेरो के मौजूदा सभी वेरिएंट इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD),  ड्राइवर एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ आते हैं.

यह भी पढ़ें: Mahindra Thar ज्यादा सुरक्षित है Jeep Wrangler से, NCAP क्रैश टेस्ट रेटिंग में मारी बाजी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जानकारी है कि महिंद्रा बोलेरो के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को कंपनी मौजूदा महिंद्रा थार के प्लेटफार्म पर तैयार कर सकती है. हालांकि इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन कंपनी का कहना है कि नई बोलेरो 4 या 5 स्टार क्रैश टेस्ट रेटिंग के साथ आएगी. लॉन्च के बाद इसकी कीमत भी मौजूदा मॉडल से ज्यादा ही होने की उम्मीद है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular