Sunday, September 26, 2021
Home Mahindra Bolero Neo के लॉन्च से पहले इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने,...
Array

Mahindra Bolero Neo के लॉन्च से पहले इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने, मिल रहे हैं ये कमाल के फीचर्स


देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए अपनी नई एसयूवी Bolero Neo को लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी इस एसयूवी को आगामी 15 जुलाई को लॉन्च करेगी, हाल ही में इसका एक नया टीजर वीडियो भी जारी किया गया था। लेकिन इस एसयूवी के लॉन्च से पहले ही इसके इंटीरियर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ये काफी बेहतर अंदाज में दिख रही है। 

कैसा है एक्सटीरियर: 

जहां तक नई बोलेरो नियो (Bolero Neo) के एक्स्टीरियर डिज़ाइन की बात है तो ये काफी हद तक TUV300 से मेल खाता है। हालांकि कंपनी ने इसमें कुछ मामूली बदलाव जरूर किए हैं और इसके लुक को फ्रैश रखने की कोशिश की है। इसके फ्रंट में कंपनी ने वर्टिकल क्रोम स्लॉट्स और होरिजोंटल क्रोम बार और स्कवॉयर शेप हेडलैंप दिए हैं। इसके अलावा रेक्टेंगुलर फॉग लैंप के साथ स्कीड प्लेट्स को थोड़ा और डॉर्क बनाया गया है जो कि इस एसयूवी के कैरेक्टर को और भी बेहतर बनाता है। 

mahindra bolero neo

इस एसयूवी के साइड प्रोफाइल पर एक ब्लैक स्ट्रीप दी गई है जो कि पूरी साइड बॉडी को कवर करते हुए प्लास्टिक क्लैडिंग से मैच करती है। 5 स्पोक अलॉय व्हील के साथ टेलगेट माउंटेड (पीछे की दरवाजे पर लगे) स्पेयर व्हील (स्टेपनी) भी दी गई है। रियर पार्किंग सेंसर और रूफ माउंटेड स्पॉयलर को भी शामिल किया गया है।  

कैसा है इंटीरियर: 

इस एसयूवी का इंटीरियर भी काफी हद तक टीयूवी 300 जैसा है। इसके इंटीरियर को दो टोन (बीज और ब्लैक) कलर थीम से सजाया गया है। इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, एयरकॉन वेंट्स दिए गए है। ये एक 7-सीटर एसयूवी है जिसके सेकेंड रो यानी कि दूसरी पंक्ति में कंपनी ने बेंच सीट दिया है और पीछे की तरह थर्ड रो में साइड फेसिंग फोल्डेबेल सीट्स दिए गए हैं। 

mahindra bolero neo interior

Bolero Neo में कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता का थ्री-सिलिंडर युक्त डीजल इंजन प्रयोग कर सकती है। जो कि 100hp की पावर और 240Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमें फ्यूल सेविंग इंजन स्टार्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी भी दे सकती है, जो कि टीयूवी300 में देखने को मिला था। 

कंपनी इस एसयूवी में फ्यूल सेविंग इंजन स्टार्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी भी दे सकती है, जो कि इसके माइलेज को बेहतर बनाएगा। जानकारी के अनुसार नई बोलेरो नियो को कंपनी स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ा उपर रख सकती है। हालांकि लॉन्च से पहले इसकी कीमत के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन जानकारों का मानना है कि कंपनी इसे 9 से 12 लाख रुपये के बीच लॉन्च कर सकती है।  

फोटो साभार: Facebook-Vishnu AV



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular