Sunday, January 23, 2022
HomeभारतMahindra Scorpio होगी Hyundai Alcazar से ज्यादा ताकतवर, मिलेंगे ये टॉप फीचर्स

Mahindra Scorpio होगी Hyundai Alcazar से ज्यादा ताकतवर, मिलेंगे ये टॉप फीचर्स


महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 (Mahindra Scorpio) अगले साल लॉन्च होने वाली महत्वपूर्ण कारों में से एक है। इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा अभी की जानी बाकी है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इसके जून के महीने में आने की खबरें है। इस एसयूवी के नए मॉडल में शक्तिशाली इंजन के साथ कई कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर अपग्रेड देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट के अनुसार नई महिंद्रा स्कॉर्पियो 2.0 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आएगी।

एक बटन दबाते ही बदल जाएगा कार का रंग, नई टेक्नोलॉजी पर बड़ी खबर

Maruti ने हासिल की बड़ी कामयाबी! लॉन्च होने के बाद 1 लाख बेच दी यह गाड़ी

इसमें एक नया 2.0L, 4-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन भी होगा जो 155bhp और 360Nm टॉर्क जेनरेट कर सकेगा। स्कॉर्पियो का भारत में मुकाबला Hyundai Alcazar से होगा। Hyundai की SUV 2.0L, 4-सिलेंडर पेट्रोल और 1.5L, 4-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ आती है जो 192Nm के साथ 159bhp और 250Nm के साथ 115bhp की पेशकश करती है। इसका मतलब है कि नई Scorpio Alcazar से कहीं ज्यादा ताकतवर होगी।

भारत में इस कार के दीवाने हुए लोग, लॉन्च वाले दिन ही बिक गई सारी गाड़ियां

इंतजार खत्‍म! Ola S1, S1 Pro की डिलिवरी को लेकर CEO भाविश अग्रवाल ने कहा – ‘Gaddi nikal chuki’

एसयूवी में 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हो सकता है। जबकि हायर ट्रिम को AWD सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 में आराम के स्तर, ड्राइविंग गुणवत्ता और प्रदर्शन के मामले में भी सुधार देखने को मिल सकता है। स्कॉर्पियो 4 ऑफ-रोड ड्राइव मोड के साथ आ सकती है।

लॉन्च से पहले Kia Carens की लीक हई डिटेल्स, मिलेंगे यह जबरदस्त फीचर्स

Hyundai के लिए बड़ा झटका! सेफ्टी में 0-स्टार निकली यह SUV, भारत में होती है बिक्री

बॉडी-ऑन-फ्रेम लैडर चेसिस पर बैस्ड नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो मौजूदा पीढ़ी से बड़ी और चौड़ी होगी। इसमें बड़ा केबिन स्पेस और अन्य फीचर्स होंगे। इसके फीचर्स में सभी एलईडी हेडलैंप और रियर लाइट, टर्न इंडिकेटर्स, लेटेस्ट स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच टचस्क्रीन एचयू इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, पुश बटन स्टार्ट, टेरेन रिस्पांस मोड, एक डिजिटल एमआईडी, मल्टीपल एयरबैग के साथ कई अन्य फीचर्स शामिल होंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular