Friday, January 28, 2022
HomeMahindra XUV 700 Javelin आई सामने, जानिए इस एसयूवी की खूबियां
Array

Mahindra XUV 700 Javelin आई सामने, जानिए इस एसयूवी की खूबियां


महिंद्रा जेवलिन का फर्स्ट लुक आया सामने.

महिंद्रा जेवलिन का फर्स्ट लुक आया सामने.

Mahindra XUV 700 Javelin में बहुत सी वर्टिकल स्लैट्स देखने को मिलेंगी. इसकी फ्रंट ग्रिल गोल्ड पेंटेड होगी. नया महिंद्रा बैज और ओआरवीएम के डोर हैंडल और रियर बैजिंग गोल्ड एक्सेंट के साथ आते है.

नई दिल्ली. ऑनलाइन Mahindra XUV 700 Javelin Edition की कुछ चुनिंदा फोटो लीक्स हो चुकी हैं. दोनों ही स्पेशल एडिशन हैं जिनकी तस्वीरे सामने आई है. सितंबर शुरू होते ही महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ऐलान किया कि Mahindra XUV700 के स्पेशल एडिशन को कंपनी प्रस्तुत करेगी. Mahindra XUV700 का स्पेशल एडिशन जैवलिन सुमित अंतिल और नीरज चोपड़ा के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है. आने वाले समय में ये गाड़ियां जल्द ही बाजारों में देखने को मिलेंगी. महिंद्रा की नई XUV 700 जेवलिन एडिशन की इमेज को कार एंड बाइक नामक वेबसाइट पर दिखाया गया है. जेवलिन को दोनों ही मॉडल के पीछे गोल्डन कलर में प्रिंट किया गया है.
XUV 700 Javelin के फीचर्स – महिंद्रा एक्सयूवी 700 में बहुत सी वर्टिकल स्लैट्स देखने को मिलेंगी. इसकी फ्रंट ग्रिल गोल्ड पेंटेड होगी. नया महिंद्रा बैज और ओआरवीएम के डोर हैंडल और रियर बैजिंग गोल्ड एक्सेंट के साथ आते है. इस SUV को मिडनाइट ब्लू एक्सटीरियर पेंट की फिनिशिंग दी गई है. कार के इंटीरियर में भी थोड़े बहुत बदलाव किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: ₹50 हजार लगाकर शुरू करें यह कारोबार, हर महीने होगा करोड़ों का मुनाफा, जानिए कैसे करें स्टार्ट?
महिंद्रा एक्सयूवी700 जेवलिन एडिशन, जिसे नीरज चोपड़ा के लिए डिजाइन किया गया है इस कार को अंदर और बाहर दोनों तरफ 87.58 मीटर को प्रिंट गया है. कार में मोटिफ पीछे की तरफ है. वही दूसरी ओर सुमित एंतिल के एक्सयूवी700 जेवलिन एडिशन का सिंबल है 68.55.

यह भी पढ़ें: Power Global भारत में 185 करोड़ रुपये का करेगी निवेश, ग्रेटर नोएडा में लगाएगी लीथियम आयन बैटरी फैक्ट्री

XUV 700 Javelin का इंजन – 2.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन को नई महिंद्रा XUV700 जेवलिन के स्पेशल एडिशन में अटैच किया गया है, जो कार को 420Nm टार्क और 185 hp पावर जनरेट करने में हेल्प करेगा. इस कार में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 6-स्पीड मैनुअल के स्वचालित गियरबॉक्स भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular