Wednesday, October 27, 2021
Home Mahindra XUV700 एसयूवी इंडिया में हुई लॉन्च, यहां जानें फुल प्राइस लिस्ट,...
Array

Mahindra XUV700 एसयूवी इंडिया में हुई लॉन्च, यहां जानें फुल प्राइस लिस्ट, वेरिएंट और फीचर्स सहित बहुत कुछ


Mahindra XUV700 SUV : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने फाइनली अपनी मोस्ट अवेटेड एसयूवी XUV700 इंडिया में लॉन्च कर दी है. इस एसयूवी में कंपनी ने हाईटेक टेक्नोलॉजी दी है. जो इस सेगमेंट की दूसरी एसयूवी से इसे अलग और प्रीमियम बनाती है. आपको बता दें XUV700 महिंद्रा की ही XUV500 लाइन अप का अपडेट वर्जन है. जिसे कंपनी ने XUV700 के नाम से लॉन्च किया है. आइए जानते है Mahindra XUV700 SUV के बारे में….

XUV700 Prices and Variants – महिंद्रा ने XUV700 एसयूवी को MX और AdrenoX वेरिएंट में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ डीजल और पेट्रोल इंजन के ऑप्शन में लॉन्च किया है.

MX Petrol Manual 5-Seater – ₹ 11.99 Lakh
MX Diesel Manual 5-Seater – ₹ 12.49 Lakh
AdrenoX AX3 Petrol Manual 5-Seater – ₹ 13.99 Lakh
AdrenoX AX5 Petrol Manual 5-Seater – ₹ 14.99 Lakh

वहीं महिंद्रा ने फिलहाल इस एसयूवी के 7 सीटर वेरिएंट और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के वेरिएंट की डिटेल शेयर नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Tata Motors जल्द लॉन्च करेगी Mini SUV HBX, जानिए लुक और फीचर्स

Mahindra XUV700 के फीचर्स – XUV700 में एंबियंट लाइटिंग, डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी, पावर्ड फ्रंट सीट्स, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, सोनी 3D साउंड सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, केबिन एयर फिल्टर, क्रूज़ कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स हैं. इसके साथ ही एसयूवी में पहली बार सोनी का इन कार एम्बेडेड इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा. जो AdrenoX इंटेलिजेंट के साथ 10.25 इंच का स्क्रीन दिया है. वहीं इस एसयूवी में आपको स्मार्टकोर कॉकपिट, डोमेन कंट्रोलर मिलेगा.

Mahindra XUV700 में मिलेगा 3D साउंड – इस एसयूवी में Mahindra और Amazon ने मिलकर अलेक्सा बिल्ट इन फंक्शन दिया है. जो आपको इंफोर्मेशन के साथ एटरटेंनमेंट और ऑफ लाइन व्हीकल कंट्रोल देगा. इसके साथ ही इस एसयूवी में 3D साउंड टेक्नोलॉजी मिलेगी. XUV700 में सनरूफ, एसी कंट्रोल सहित 60 फीचर्स को वॉयस कमांड के साथ जोड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield Classic 350 का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल इस तारीख को होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ

Mahindra XUV 700 का इंजन – इस एसयूवी में कंपनी पेट्रोल और डीजल इंजन का ऑप्शन देगी. जिसमें से 2.2 लीटर का पेट्रोल इंजन जो 200bhp की पावर देगा. वहीं 2.2 लीटर mHawk इंजन 185bhp की पावर जनरेट करेगा. दोनों ही इंजन में मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा. जिसमें 3 ड्राइविंग मोड Zip, Zap और Zoom ऑपशन मिलेगा.

Mahindra XUV 700 के सेफ्टी फीचर्स – महिंद्रा एक्सयूवी 700 में ऑटो बूस्टर हेडलैम्प भी है जो रात में को ड्राइविंग करने के दौरान और ज्यादा सुरक्षित महसूस कराता है. इसके साथ ही एसयूवी में स्मार्ट डोर हैंडल, ड्राइवर Drowsiness डिटेक्शन, 360 कैमरा व्यू जैसे फीचर के साथ ही 7 एयरबैग दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular