Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन Malaika Arora ने एब्स दिखाने के लिए सरकाई शॉर्ट्स, फोटोज ने मचाया...

Malaika Arora ने एब्स दिखाने के लिए सरकाई शॉर्ट्स, फोटोज ने मचाया तहलका


नई दिल्ली: अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बार  फिर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख लोग उनकी फिटनेस की तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं. मलाइका (Malaika Arora Abs) ने अपनी टोन्ड बॉडी की एक झलक सोशल मीडिया पर पेश की है. 

मलाइका ने पोस्ट की फोटो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देख उनके फैंस काफी मोटीवेट हो रहे हैं. मलाइका ने पोस्ट की हुई तस्वीर में जिम वेयर पहना हुआ है. साथ ही मलाइका अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

 

 

‘दो कदम भी नहीं चल पाती थी’

इस पोस्ट में मलाइका (Malaika Arora) ने कोरोना निगेटिव होने के बाद की जर्नी को जिक्र किया है. मलाइका ने अपने कैप्शन में लिखा है की ‘आप बहुत भाग्यशाली हैं’, ‘यह कितना आसान रहा होगा’ कुछ ऐसा ही मैं आए दिन सुनती रहती हूं. हां, मैं अपने जीवन में बहुत सी चीजों के लिए आभारी हूं. लेकिन किस्मत ने इसमें बहुत छोटी भूमिका निभाई है और रही बात आसानी को तो मेरी रहा कभी भी आसान नहीं रही. 5 सितंबर को मुझे कोरोना हुआ था, जो कि बहुदत बुरा था. जिस भी इंसान के लिए कोविड रिकवरी आसान रही है उसके पास अच्छी इम्यूनिटी है. अगर मैं खुद की बात करूं तो, मैं अपने लिए आसान शब्द का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करूंगी. इसने मुझे शारीरिक रूप से तोड़ दिया. दो कदम चलना भी मुझे किसी टास्क से कम नहीं लगता था. बस बिस्तर से उठकर बैठना, खिड़की में खड़ा होना अपने आप में एक जर्नी थी. मैंने वजन बढ़ाया, मुझे कमजोर महसूस हुआ, मेरी सहनशक्ति खो गई, मैं अपने परिवार से दूर थी और भी बहुत कुछ हुआ. 26 सितंबर को मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं. लेकिन कमजोरी बनी रही.  मुझे बुरा लग रहा था कि मेरा शरीर मेरे दिमाग का साथ नहीं दे रहा था. मुझे डर था कि मैं अपनी ताकत कभी वापस नहीं पाऊंगी. मैं सोच रही थी कि क्या मैं 24 घंटों में कोई एक काम भी पूरा कर पाऊंगी या नहीं. 

‘बड़ी मुश्किल से किया वर्कआउट’

मलाइका (Malaika Arora) ने कैप्शन में लिखा है कि मेरा पहला वर्कआउट बहुत कठिन था. मैं कुछ भी अच्छा नहीं कर सकी. मुझे टूटा हुआ महसूस हुआ. लेकिन दूसरे दिन, मैं उठ खड़ी हुई और मैंने अपने आप से कहा, मैं खुद को बना सकती हूं और फिर तीसरा दिन और चौथा और पांचवा. ये सिलसिला आगे बढ़ता गया.

‘पहले जैसा होने लगा है महसूस’

मेरी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आए लगभग 32 हफ्ते हो चुके हैं और आखिरकार मुझे फिर से अपने जैसा महसूस होने लगा है. मैं कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले जैसा महसूस करती थी अब मैं वैसा ही महसूस करने लगी हूं. मैं पहले जैसा वर्कआउट कर सकती हूं और मैं शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से मजबूत महसूस करती हूं.

‘एक शब्द ने आगे बढ़ने में मदद की’

चार अक्षर का शब्द जिसने मुझे आगे बढ़ाया, वह था HOPE. जब आपको लगे कि सब कुछ ठीक नहीं है तब भी उम्मीद करें कि सब ठीक हो जाएगा. आप सभी का धन्यवाद जो मेरे कॉन्टेक्ट में रहे. मुझे आगे बढ़ने में मदद की. मैं दुआ करती हूं कि ये दुनिया भी जल्द ठीक हो और हम सब इस परेशानी से साथ मिलकर बाहर आ पाएं. दो शब्दों ने मुझे इस मुसीबत से बाहर निकालने में मदद की- धैर्य और कृतज्ञता. 

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan Throwback Video: जब केबीसी के सेट पर पहुंची थीं नन्हीं सारा, मासूमियत देख दिल हार बैठेंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular