Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन Manoj Bajpayee की बीवी ने ऋतिक और बॉबी संग किया था रोमांस,...

Manoj Bajpayee की बीवी ने ऋतिक और बॉबी संग किया था रोमांस, शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री


नई दिल्ली: ‘द फैमिनी मैन’ (The Family Man) की सीरीज जब से आई है, तब से मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. मनोज की एक्टिंग के तो कई लोग फैन होंगे लेकिन क्या आपको पता है एक्टर की वाइफ भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ काम भी किया है. 

शबाना जब बनी थीं एक्ट्रेस

मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना रजा (Shabana Raza) भी एक नामी एक्ट्रेस रही हैं और उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे सितारों संग काम किया है. अब हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में  बताते हैं.

पहली फिल्म में जीता दिल

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की पत्नी शबाना रजा (Shabana Raza) की डेब्यू फिल्म बॉबी देओल के साथ आई करीब थी. एक्ट्रेस ने फिल्मों के लिए अपना नाम नेहा रखा था. इस फिल्म में सिंपल लड़की के रोल में दिखी नेहा ने सभी का दिल जीत लिया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई. पर फिल्म के गाने और नेहा की खूबसूरती लोगों के दिलों पर जरूर छा गई थी.

ऋतिक के साथ भी आईं नजर

इसके बाद नेहा ने ऋतिक रोशन संग फिल्म ‘फिजा’ में काम किया था. जिसमें उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी थीं. इस फिल्म का गाना ‘आजा माहिया’ काफी मशहूर हुआ था. 

प्रेशर में बदला नाम

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस शबाना रजा (Shabana Raza) ने बताया था कि वो मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को उस वक्त से जानती हैं जब उनकी पहली फिल्म ‘करीब’ और मनोज की ‘सत्या’ रिलीज हुई थी. उस वक्त से ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और एक कनेक्शन बन गया. शबाना रजा (Shabana Raza) को हिंदी फिल्मों की दुनिया में नेहा के नाम से ही जाना जाता है. एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया था कि वो कभी इस नाम से खुश नहीं थी. ये नाम उन पर थोपा गया था. लोग नहीं चाहते थे कि वो अपना असली नाम शबाना (Shabana Raza) स्क्रीन के लिए रखें. 

मनोज और शबाना की है एक बेटी

मनोज बाजपेयी की पत्नी का नाम शबाना रजा (Shabana Raza) है. इन दोनों ने साल 2006 में शादी रचाई थी. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और शबाना रजा (Shabana Raza) एक बेटी के माता पिता है. उनकी बेटी का नाम अवा नालिया है. शबाना रजा अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं. वो अपना वक्त परिवार को देती हैं. फिल्म अदाकारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मिसेज बाजपेयी बनकर बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें- Shilpa के पति Raj ने पहली शादी पर तोड़ी चुप्पी, रंगे हाथों पकड़ी गई थीं कविता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular