Tuesday, May 18, 2021
Home बिजनेस Maruti Suzuki Subscribe: बिना खरीदे आप घर ले जा सकते हैं ये...

Maruti Suzuki Subscribe: बिना खरीदे आप घर ले जा सकते हैं ये धांसू कारें, कंपनी ने स्कीम में शामिल किए ये मॉडल


नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने अपने Maruti Suzuki Subscribe ऑफर का विस्तार किया है. इसके तहत सब्सक्रिप्शन ऑफर में कई दूसरे मॉडल भी शामिल किए गए हैं. 

8 शहरों में लॉन्च हुआ ऑफर

MSI की ओर से जारी बयान के मुताबिक दिल्ली एनसीआर, बेंग्लुरू, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद में Maruti Suzuki Subscribe ऑफर सफलतापूर्वक लॉन्च किया जा चुका है. इस ऑफर में अब S-Cross, Ignis और WagonR गाड़ी भी शामिल कर ली गई है. 

बिना खरीदे घर ले आइये गाड़ी

मारुति ने कहा कि NEXA की Ignis और Maruti Suzuki की Wagon R को जोड़ने के साथ ही उसके सब्सक्रिप्शन प्लान लोगों के लिए काफी सस्ते हो गए हैं. लोग बहुत कम मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज देकर आसानी से उसकी ब्रैंड न्यू गाड़ियां घर ले जा सकते हैं. दिल्ली में Wagon R Lxi के लिए यह मंथली चार्ज 12,722 रुपये और Ignis Sigma के लिए 13,772 रुपये तय किया गया. लोग 48 महीने तक यह चार्ज देकर इन गाड़ियों को अपना बना सकते हैं. 

ग्राहकों के नाम पंजीकरण की भी सुविधा

कंपनी ने कहा कि Maruti Suzuki Subscribe ऑफर के तहत उसने देश के 8 शहरों में सफेद नंबर प्लेट (ग्राहक के नाम पर पंजीकृत) की सुविधा भी शुरू कर दी है. इस ऑफर के तहत आप बिना खरीदे मारूति सुजुकी की नई Swift, Dzire, Vitara Brezza, Ertiga और NEXA की Baleno, Ciaz व XL6 गाड़ियों को अपने घर ले जा सकते हैं. 

क्या है Maruti Suzuki Subscribe ऑफर

कंपनी के इस ऑफर में कोई भी व्यक्ति मंथली चार्ज देकर ब्रैंड न्यू कार को अपने घर ले जा सकता है. उसे प्रत्येक कार के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज चुकाना होता है. इस चार्ज में कार का मेनटिनेंस, रोड़ पर होने वाली दुर्घटनाओं में सहायता और कार का इंश्योरेंस शामिल होता है. 

ये भी पढ़ें- बिना गाड़ी खरीदे बदल-बदल कर चलाएं कार, मार्केट लीडर ने दिया आकर्षक ऑफर

प्लान पूरा होने पर करवा सकते हैं एक्सटेंड

कंपनी के मुताबिक इसके लिए 24, 36 और 48 महीने के अलग-अलग सब्सक्रिप्शन प्लान बनाए गए हैं. लोग अपनी सुविधा के लिए अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं. प्लान एक्सपायर होने पर लोग अपनी पसंद से इसका विस्तार करवा सकते हैं या गाड़ी बदलकर दूसरी कार ले सकते हैं. वे चाहें तो मार्केट रेट पर उसी कार को परमानेंट खरीद सकते हैं. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular