Saturday, May 28, 2022
HomeखेलMatthew Wade Run Out: डुसेन के सीधे थ्रो पर रन आउट हुए...

Matthew Wade Run Out: डुसेन के सीधे थ्रो पर रन आउट हुए गुजरात के वेड, देखें Video


IPL 2022, Matthew Wade Run Out: IPL 2022 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 47 रनों से हरा दिया. गुजरात के खिलाफ मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए रासी वेन डुसेन ने गजब की फुर्ती दिखाई और मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को रन आउट किया. 

मैथ्यू वेड हुए रन आउट 

राजस्थान रॉयल्स के लिए पारी का दूसरा ओवर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने किया. इस गेंद पर शुभमन गिल ने करारा शॉट खेला और रन के लिए दौड़ पड़े. रासी वेन डुसेन (Rassie van der Dussen) ने डाइव लगाकर गेंद को पकड़ लिया. तेजी के साथ थ्रो किया और डायरेक्ट हिट से मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के विकेट की गिल्लियां बिखेर दी. मैथ्यू वेड मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 6 गेंदों में 12 रन बनाए, जिसमें तीन चौके शामिल थे. 

हार्दिक पांड्या ने खेली बड़ी पारी 

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मैच में कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने 52 गेंदों में 87 रन बनाए. हार्दिक ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. उनके अलावा अभिनव मनोहर ने 43 रनों की पारी खेली.  डेविड मिलर ने 31 रन बनाए. ओपनर शुभमन गिल बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उन्होंने 13 रनों का योगदान दिया. 

गुजरात टाइटंस ने जीता मैच 

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में अपना चौथा मैच जीत लिया. जोस बटलर के अलावा राजस्थान का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. बटलर ने मैच में 54 रन बनाए. देवदत्त पड्डीकल बिना खाता खोल आउट हो गए. तीसरे नंबर पर उतरे रविचंद्रन अश्विन ने 8 रन बनाए. संजू सैमसन ने 11 रनों का योगदान दिया. गुजरात के लिए यश दयाल और लॉकी फर्गुयसन ने 3-3 विकेट हासिल किए. 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular