Saturday, May 28, 2022
HomeखेलMI vs KKR: 35 रन देने वाले खिलाड़ी को गुनहगार नहीं मानते...

MI vs KKR: 35 रन देने वाले खिलाड़ी को गुनहगार नहीं मानते रोहित, बताया ये थे हार के असली विलेन!


नई दिल्ली: केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 के 14वें मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ये मैच मुंबई ने एक ही ओवर में अपने हाथों से गंवा दिया. मुंबई की ओर से ये ओवर लेकर आए डेनिअल सैम्स ने 35 रन देकर मैच को केकेआर की झोली में डाल दिया. लेकिन फिर भी कप्तान रोहित इस खिलाड़ी को मैच का दोषी नहीं मान रहे हैं. रोहित ने इस हार का ठीकरा कुछ और खिलाड़ियों पर डाला था. 

रोहित ने इन खिलाड़ियों को बताया दोषी 

रोहित शर्मा ने इस मैच के बाद एक बड़ा बयान दिया है. रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘बल्ले से हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, आखिरी 4-5 ओवरों में 70+ हासिल करने के लिए बल्लेबाजी इकाई की ओर से शानदार प्रयास किया गया. हमने योजना के अनुसार गेंदबाजी नहीं की. हमारे पास कुछ ओवरों तक खेल था, लेकिन तब कमिंस शानदार थे.’ रोहित का मानना है कि बल्ले से मुंबई की टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. ऐसे में मुंबई के पास बचाने के लिए ज्यादा रन ही नहीं थे. 

बोर्ड पर नहीं थे रन  

रोहित ने कहा, ‘जब भी आपके पास बोर्ड पर रन होते हैं, तो हमारे पास हमेशा ऊपरी हाथ होता है. हमने उनके 5 विकेट गिरा दिए थे. यह सिर्फ वेंकी या पैट के विकेट की बात थी, उनके पास सुनील थे जो उन्हें स्मैश कर सकते थे. इसे पचाना मुश्किल होगा, जैसा कि आखिरी कुछ ओवरों में निकला. हमारे सामने बहुत समय है. मैं हर समय इस स्थिति में नहीं रहना चाहता. रोहित ने कमिंस की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैंने उससे इस तरह की पारी की कतई उम्मीद नहीं की थी. वह जिस तरह से खेला, पूरा श्रेय उसे जाता है. बल्लेबाजी में हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. हम 15वें ओवर तक मैच में थे लेकिन कमिंस ने सारे समीकरण बिगाड़ दिए.’

अय्यर ने भी की तारीफ

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि वे अपनी रणनीति पर कायम थे लेकिन वे इसके अनुसार आगे बढ़ते इससे पहले कमिंस ने जीत दिला दी. केकेआर ने 162 रन का लक्ष्य केवल 16 ओवर में पूरा किया. अय्यर ने कहा, ‘मैं केवल गेंद को हवा में लहराते हुए देख रहा था. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था. यह उनकी बेजोड़ पारी थी. हम अपनी रणनीति पर अमल करते इससे पहले पैट ने मैच समाप्त कर दिया.’

मैन ऑफ द मैच कमिंस ने मैच के बाद कहा, ‘मैं इस पारी से अधिक हैरान हूं. बस ये रन बन गए. मैं बहुत अधिक नहीं सोच रहा था. यह वास्तव में संतोषजनक है. ऐसा लग रहा था कि गेंद हवा में तैर रही थी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular