Tuesday, August 3, 2021
Home खेल MI vs KKR IPL 2021: KKR को जीत क्यों नहीं दिला पाए...

MI vs KKR IPL 2021: KKR को जीत क्यों नहीं दिला पाए Andre Russell? सामने आई ये बड़ी वजह


चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के आक्रामक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ करीबी मुकाबले में अपनी टीम की 10 रन की हार के लिए पिच को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उनकी टीम आगे वाले मैचों में मजबूत वापसी करेगी.

अंतिम ओवरों में KKR ने घुटने टेक दिए

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली KKR की टीम ने लगभग पूरे मैच के दौरान दबदबा बनाए रखा, लेकिन 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम ओवरों में टीम ने घुटने टेक दिए.

रसेल और कार्तिक जैसे फिनिशर नाकाम रहे 

KKR को अंतिम 27 गेंद में सिर्फ 30 रन की दरकार थी, लेकिन KKR के रसेल और दिनेश कार्तिक जैसे फिनिशर टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे और पांच बार की चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस जोरदार वापसी करते हुए सीजन की पहली जीत दर्ज करने में सफल रही.

रसेल ने चेन्नई की पिच को मुश्किल बताया

15 गेंद में 9 रन बनाने के बाद पवेलियन लौटे रसेल ने मैच के बाद कहा, ‘चेन्नई की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी मुश्किल थी, नए बल्लेबाज के लिए क्रीज पर उतरकर पहली गेंद से ही शॉट खेलना शुरू कर देना आसान नहीं था. यह काफी चुनौतीपूर्ण था.’ रसेल ने कहा, ‘असमान उछाल था, इसलिए पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी. आप कितने भी अच्छे क्यों नहीं हो आपको लय में आने के लिए कुछ गेंद खेलने की जरूरत होती है.’

रसेल ने बताई हार की बड़ी वजह 

रसेल ने कहा, ‘दुर्भाग्य से मेरे और दिनेश कार्तिक जैसे अच्छे फिनिशर के बल्ले पर भी गेंद नहीं आ रही थी. मुझे लगता है कि अगर हम कुछ बाउंड्री जड़ देते तो जीत जाते. निश्चित तौर पर हम निराश हैं, लेकिन अभी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. यह हमारा दूसरा ही मैच था.’ रसेल ने कहा कि वे गलतियों से सीखेंगे और अगले कुछ मैचों में वापसी करेंगे. उन्होंने कहा, ‘हम फिर रणनीति तैयार करेंगे. हम निश्चित तौर पर टीम के रूप में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. यह अब इस मैच को पीछे छोड़कर लगातार मजबूत होना है.’

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular