Sunday, May 29, 2022
HomeखेलMI vs KKR Live: मुंबई के बल्लेबाजों ने फिर किया निराश, 170...

MI vs KKR Live: मुंबई के बल्लेबाजों ने फिर किया निराश, 170 तक भी नहीं पहुंच पाई टीम


IPL 2022: MI vs KKR मैच का लाइव स्कोर और लाइव कमेंट्री पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 14वें मैच में आज मुंबई इंडियंस का सामना केकेआर से हो रहा है. 5 बार की चैंपियन मुंबई को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है. वहीं केकेआर की टीम 3 मैचों में से 2 जीतकर अच्छी स्थिती में है. इस मैच में टॉस जीतकर केकेआर ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 161 रन ही बना पाई.   

मुंबई की बल्लेबाजी नहीं रही खास

हर मैच की तरह इस मुकाबले में भी मुंबई के बल्लेबाज ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. मुंबई को तीसरे ही ओवर में कप्तान रोहित (3) का विकेट खोना पड़ा. इसके बाद ईशान किशन (14) और डेवाल्ड ब्रेविस (29) ने मुंबई की पारी को संभालने की थोड़ी कोशिश की. मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव के बल्ले से निकले जिन्होंने 52 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली. वहीं तिलक वर्मा ने भी नाबाद 38 रन बनाए. वहीं कीरोन पोलार्ड ने 5 गेंदों पर 22 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. केकेआर की ओर से पैट कमिंस ने 2 विकेट निकाले.

 

मुंबई को पहली जीत की तलाश

मुंबई इंडियंस को अभी भी आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत की तलाश है. जहां पहले मुकाबले में मुंबई की टीम को दिल्ली कैपिटल्स ने 4 विकेट से हराया. वहीं दूसरे मुकाबले में इस टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 23 रनों से हराया. इसके अलावा केकेआर की बात करें तो उन्होंने पहले सीएसके को 6 विकेट से मात दी. इसके बाद इस टीम को आरसीबी ने 3 विकेट से हराया. लेकिन पंजाब को 6 विकेट से हराकर केकेआर ने फिर अपनी फॉर्म हासिल कर ली. 

5 बार की चैंपियन है मुंबई

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल में खिताब जीत चुकी है. उन्होंने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब जीता था. इसके अलावा सीएसके ने 4 बार आईपीएल का खिताब उठाया है. वहीं तीसरे नंबर पर केकेआर है जिसने अबतक 2 आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं.

इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम, वरुण चक्रवर्ती

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, देवाल्ड ब्रेविस, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular