Sunday, May 9, 2021
Home खेल MI vs KXIP के मैच में दिखी ये खूबसूरत हसीना, मिस्ट्री गर्ल...

MI vs KXIP के मैच में दिखी ये खूबसूरत हसीना, मिस्ट्री गर्ल की पहचान को लेकर छिड़ी बहस


नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (MI vs KXIP) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का 36वां मुकाबला खेला गया और दो सुपर ओवर के मुकाबले को लेकर यह मैच इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है.

लेकिन उस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में एक खूबसूरत लड़की देखी गई, जिसकी पहचान को लेकर पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार कौन है यह मिस्ट्री गर्ल. 

जानिए कौन है यह मिस्ट्री गर्ल

गौरतलब है कि ग्लैमर और चंकाचौंध से सजी क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग इस बार थोड़ी फीकी नजर आ रही हैं. क्योंकि कोरोना वायरस की वजह सभी मुकाबले क्लोज डोर खेले जा रहे हैं. इस दौरान सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ टीम के खिलाड़ी और स्टॉफ के सदस्य मौजूद हैं.

 

 

 

 

A post shared by riana lalwani (@rianalalwani) on

जिसके तहत रविवार को मुंबई बनाम पंजाब (Mumbai Indians vs Kings Eleven Punjab) के मैच में एक मिस्ट्री गर्ल को देखा गया. स्टैंड में बैठी यह सुंदरी उस समय मुकाबले में नजर आई, जब सुपर ओवर के दौरान कैमरामैन ने कैमरे को उनकी तरफ घुमाया. फिर क्या था, इस हसीनान से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

 

 

 

A post shared by riana lalwani (@rianalalwani) on

आपको बता दें कि यह लड़की रियाना लालवानी हैं, जो इंस्टाग्राम की यूजर हैं.  दरअसल रियाना ने खुद बने मीम्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. इस मैच के बाद इनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है और 7 हजार से अब इनके फॉलोअर्स की संख्या 55 हजार के पार पहुंच चुकी है.

वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल बताई जा रही रियाना की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इससे पहले हर कोई इनकी पहचान को लेकर जद्दोजहद लगा हुआ था. लेकिन रियाना लालवानी ने तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर कर सबके कंफ्यूजन को दूर किया. 

आपको बता दें कि मुंबई की रहने वाली रियाना लालवानी ही वही मिस्ट्री गर्ल हैं, जो पंजाब और मुंबई के आईपीएल 13 के मुकाबले के तहत स्टेडिमय में देखी गईं थी. उसके बाद से सोशल मीडिया पर इन को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया आना शुरू हो गईं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular