Saturday, May 28, 2022
HomeखेलMI vs LSG: मुंबई को रौंदने के बाद केएल राहुल का बड़ा...

MI vs LSG: मुंबई को रौंदने के बाद केएल राहुल का बड़ा बयान, कहा- शतक लगाना रहा खास


MI vs LSG: IPL 2022 में शनिवार को मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स (MI vs LSG) ने 18 रनों से मात दी. इसी के साथ लखनऊ की टीम लीग टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. लखनऊ की जीत के सबसे बड़े हीरो कप्तान केएल राहुल रहे, जिन्होंने बेहतरीन शतक लगाया. अब राहुल ने इस जीत के बाद कप्तान राहुल ने एक बड़ा बयान दिया है. 

केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को मैच विजेता शतक लगाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस पारी को ‘खास’करार देते हुए कहा कि वह चाहते है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले साल में शानदार शुरुआत के बाद उनकी टीम विनम्र बनीं रहे. राहुल ने 60 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाए जिससे लखनऊ ने  पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया. मुंबई की यह लगातार छठी हार थी.

शतक को बताया खास

राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘यह एक विशेष दिन (आईपीएल मैच) और एक विशेष शतक है. मैं पिछले कुछ मैचों से रन नहीं बना पा रहा था, लेकिन पिच अच्छी थी और मैंने इसका पूरा फायदा उठाया.’ अब तक 6 में से चार मैच जीतने के बाद, राहुल ने अपनी टीम को किसी भी तरह कोताही नहीं बरतने की सलाह दी. उन्होंने कहा, ‘हमने अच्छा खेल दिखाया है, हमें विनम्र रहने और सीखते रहने की जरूरत है. टीम शानदार है और मुझे उनके साथ समय बिताने में मजा आता है.’

राहुल का तीसरा आईपीएल शतक

केएल राहुल ने अपना तीसरा आईपीएल शतक ठोक दिया है. राहुल ने 60 गेंदो पर 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 103 रनों की पारी खेली. ये आईपीएल इतिहास में राहुल का तीसरा शतक है. इसके अलावा मनीष पांडे ने 38 और डी कॉक ने 24 रनों का योगदान दिया.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular