Thursday, August 18, 2022
Homeविश्वMia Khalifa Video: हनीमून पर मिया खलीफा से मुलाकात के कारण मुश्किल...

Mia Khalifa Video: हनीमून पर मिया खलीफा से मुलाकात के कारण मुश्किल में फंसा पति, पत्नी को मनाने में खर्च हुए लाखों


Mia Khalifa Video: हर इंसान की सबसे यादगार यात्राओं में से एक होती है उसका हनीमून. यह वही सफर है जहां नए शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत में कुछ ऐसे लम्हे मिल जाते हैं जिन्हें लोग दशकों तक भुला नहीं पाते. लेकिन इस शख्स के लिए हनीमून पर जाना मुश्किल भरा हो गया, जब उसका सामना वहां पर पूर्व पोर्न मिया खलीफा से हुआ. ये अजीब मुलाकात और पति के लाखों के खामयाजे का  वीडियो खुद टिकटॉकर पत्नी ने शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पत्नी हो गई पति से खफा
दरअसल, ये कपल हनीमून पर पेरिस गया था. जब वे एक रात डिनर बाहर गए तो उनके सामने पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा आ गईं. जिसे देखते ही शख्स उसे पहचान गया और ये पहचानना ही उसके लिए मुश्किल का सबब बन गया. क्योंकि शख्स की पत्नी, लिया मारीएला इस बात से नाराज हो गई कि उसका पति एक पोर्न स्टार को पहचानता है. अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए शख्स को भारी भरकम पैसे खर्च करने पड़े. 

इसे भी पढ़ें: Rupert Murdoch: 91 साल का अरबपति चौथी बार लेने जा रहा है तलाक, 26 साल छोटी है वाइफ

पत्नी को लाखों का गिफ्ट
नाराज पत्नी को खुश करने के लिए पति ने Birkin नाम के ब्रांड का बैग पत्नी को गिफ्ट किया है. टिकटॉकर पत्नी लिया ने इस घटना को पोस्ट करते हुए लिखा है कि उसका पति मिया खलीफा को देखकर इतना उत्साहित हो गया कि, वह इसकी जानकारी अपने दोस्तों को मैसेज करके देने लगा. लिया के वीडियो पर मिया ने रिप्लाई किया है. बता दें कि, Birkin नाम की ब्रैंड का सस्ते से सस्ता बैग भी करीब 5 लाख रुपए का होता है. 

इसे भी पढ़ें: Sex before marriage: ‘शादी से पहले संबंध न बनाना प्यार की निशानी’, इस धर्मगुरु के बयान पर मचा बवाल

मिया ने भी किया मजेदार पोस्ट  
इस घटना को लेकर एक वीडियो खुद मिया ने भी शेयर किया है. बैग का जिक्र करते हुए मिया ने लिखा, ‘बिना बेब के यह नहीं कर सकती थी.’ मिया ने एक स्किट वीडियो भी ट्वीट किया, जिसमें महिला अपने पति से नाराज थीं, क्योंकि उन्होंने पूर्व पोर्न स्टार को बिर्किन बैग सौंपने से पहले उसे पहचान लिया था.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular