Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनMirzapur 3 से पहले 'गुड्डू भैया' के फैंस को मिला तोहफा, इस...

Mirzapur 3 से पहले ‘गुड्डू भैया’ के फैंस को मिला तोहफा, इस धांसू फिल्म में हुई एंट्री


नई दिल्ली: एक्टर अली फजल (Ali Fazal) जेरार्ड बटलर के साथ ‘कंधार’ (Kandhar) नाम की एक एक्शन थ्रिलर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ‘कंधार’ का निर्देशन रिक रोमन वॉ कर रहे हैं, जिन्होंने ‘एंजेल हैस फॉलन’, ‘फेलॉन’, ‘ग्रीनलैंड’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. इस लिस्ट में जेके सिमंस के साथ आने वाली एक फिल्म ‘नेशनल चैंपियंस’ भी शामिल हैं.

फिल्म का हिस्सा बनने पर खुश हैं अली 

परियोजना का हिस्सा बनने पर उत्साहित अली ने कहा, ‘मैं हमेशा नए और रोमांचक उपक्रमों के लिए तत्पर रहता हूं. हम जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.’

ऐसी है ‘कंधार’ की कहानी 

‘कंधार’ पटकथा पर आधारित है, जिसे निर्देशक ने पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी मिशेल लाफॉर्च्यून के साथ मिलकर बनाया था. अफगानिस्तान में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी में मिशेल के अनुभवों ने कहानी को आकार दिया है और फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी जल्द ही सऊदी अरब में शुरू होने की उम्मीद है.

फिल्म का लुक किया शेयर 

फिल्म का निर्माण ‘जॉन विक’ और ‘सिसेरियो’, जी-बेस और कैपस्टोन ग्रुप के निर्माता थंडर रोड फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है. वहीं अली जल्द ही आरती कदव की एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे. एक्टर ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर फ्यूचरिस्टिक स्पेस फिल्म का पहला लुक साझा किया था.

‘मिर्जापुर 3’ का है इंतजार 

बता दें कि लोगों को बेसब्री से अली फजल और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का इंतजार है. इस सीजन में सीधे तौर पर अली फजल (गुड्डू भैया) का सामना पंकज त्रिपाठी (कालीन भैया) से होने वाला है. सीरीज के दूसरे सीजन में काफी बड़े रोचक मोड़ पर कहानी खत्म हुई थी.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular