Sunday, April 11, 2021
Home गैजेट्स Moto जल्द लॉन्च करेगा 5000mAh की बैटरी वाला Motorola Capri, जानिए क्या...

Moto जल्द लॉन्च करेगा 5000mAh की बैटरी वाला Motorola Capri, जानिए क्या होंगे फीचर्स और संभावित कीमत


Motorola जल्द अपने दो बजट फ़ोन को लॉन्च करने वाली है। इन फ़ोन का कोडनेम Capri और Capri Plus है। अब इनमें से Capri स्मार्टफोन को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इस फ़ोन के कुछ फीचर की जानकारी मिली है। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Motorola Capri XT-2127 मॉडल नंबर के साथ FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला Capri स्मार्टफोन 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और NFC के साथ आएगा। इससे पहले इस अगामी डिवाइस को TUV Rheinland and UL (Demko) पर स्पॉट किया गया था, जहां से जानकारी मिली थी कि कंपनी इसमें 5,000mAh की बैटरी देगी, जो 19W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

 

अन्य लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Motorola Capri स्मार्टफोन एचडी रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही इस अपकमिंग डिवाइस में Snapdragon 460 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

 

 

ये भी पढ़ें:- Xiaomi ने अक्टूबर में बेचें 5.5 मिलियन स्मार्टफोन, Samsung, Oppo, Vivo को दी मात

 

ऐसा हो सकता है फ़ोन का कैमरा 

Motorola Capri में सेल्फी कैप्चर करने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का लगा हो सकता है। फोन के बैकसाइड में क्वाड-कैमरा सिस्टम लगा हो सकता है। जिसमें 48 मेगापिक्सल  का प्राइमरी शूटर लेंस, 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस, 2 मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सेल डेप्थ असिस्ट लेंस की सुविधा हो सकती है। 

 

दूसरी तरफ, मोटोरोला कैप्री प्लस में एक 90Hz एचडी रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होने का अनुमान है। वहीं इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सुपरवाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट लेंस हो सकता है। Capri और Capri Plus का लॉन्च 2021 की पहली तिमाही में होने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़ें:- वोडाफोन आइडिया का खास प्लान, हर दिन 1.5GB डेटा और 56 दिन की वैलिडिटी

 

सूत्रों की मानें तो कंपनी Motorola Capri और Capri Plus स्मार्टफोन की कीमतें बजट रेंज में ही रखेगी और दोनों डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक Capri और Capri Plus की लॉन्चिंग, कीमत, नाम और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular