Monday, June 27, 2022
Homeगैजेट्सMoto G 5G (2022) में 50MP कैमरा के साथ कई धांसू फीचर,...

Moto G 5G (2022) में 50MP कैमरा के साथ कई धांसू फीचर, प्रोसेसर और डिस्प्ले भी जबर्दस्त


मोटोरोला (Motorola) आजकल अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन Moto G 5G (2022) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के इस अपकमिंग फोन का कोडनेम Austin है और इसका मॉडल नंबर XT2213 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच OnLeaks और Prepp.in ने इसके कुछ कॉन्सेप्ट रेंडर्स को शेयर कर दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार यह फोन जून 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 22,990 रुपये के आसपास हो सकती है। टिप्स्टर के मुताबिक फोन को कंपनी वोल्कैनिक ग्रे और फ्रॉस्टेड सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ कई दमदार फीचर दिए जा सकते हैं। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.6 इंच का फ्लैट स्क्रीन दे सकती है। रेंडर के हिसाब से फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और फिंगरप्रिंट सेंसर वाला पावर की मिल सकता है। फोन के निचले हिस्से में कंपनी 3.5mm हेडफोन जैक के साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट, माइक्रोफोन और एक स्पीकर ग्रिल दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: नया Smart TV खरीदने का सबसे शानदार मौका, बेहद सस्ते दाम पर मिल रहे सोनी, सैमसंग, वनप्लस और रेडमी के टीवी

कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 750G मिलने की संभावना है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी पंच-होल फ्रंट कैमरा दे सकती है। मोटोरोला इस फोन में 512जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी दे सकता है।

(Main Image Credit: Expert Reviews)

यह भी पढ़ें: 13 हजार रुपये तक सस्ते में खरीदें Realme और इनफीनिक्स के फोन, Samsung और वीवो पर भी टॉप डील



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular