Saturday, May 21, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सMoto G22 देश में 8 अप्रैल को लॉन्च होगा, 50 मेगापिक्सल लेंस...

Moto G22 देश में 8 अप्रैल को लॉन्च होगा, 50 मेगापिक्सल लेंस वाले इस फोन की अन्य डिटेल जानिए


नई ​दिल्ली . अमेरिकी कंपनी मोटोरोला इस हफ्ते एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. मोटो जी22 (Moto G22) नाम से यह स्मार्टफोन भारत में 8 अप्रैल को लॉन्च होगा. इसे ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिये बाजार में उतारा जाएगा. फ्लिपकार्ट ने Moto G22 के लिए एक माइक्रोपेज भी बनाया है. Moto G22 के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी है. दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं.

फ्लिपकार्ट की पोर्टल पर इसके लिए बनाए गए पेज के अनुसार मोटो जी22 में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट्स का इस्तेमाल किया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि यह स्मार्टफोन आपके लिए किफायती होने वाला है. हालांकि फ्लिपकार्ट की पोर्टल पर फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- 2018 के बाद से अब तक का अपना सबसे बड़ा मुनाफा दर्ज करने जा रही दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल निर्माता

मोटोरोला जी22 के संबंध में अब तक जानकारी के अनुसार इसमें 5जी का उल्लेख नहीं किया गया है, इसीलिए यह होलियो जी37 (Helio G37) चिपसेट के साथ 4G फोन होने वाला है. इसमें एंड्रायड 12 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

ये भी फीचर्स
फोन के ऑनबोर्ड स्टोरेज को माइ​क्रोएसडी कार्ड के जरिये 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. Moto G22 में 5,000 एमएच की बैटरी है जो 20W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इस फोन में 6.5 इंच का सेंटर पंच होल कटआउट दिया गया है. फोन में करीब 6.6 इंच का HD+LCD डिस्पले दिया गया है.

ये भी पढ़ें- MG मोटर ने भी बढ़ाए कारों के दाम, महंगी हुईं हेक्टर और ग्लॉस्टर

फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर
इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जो बॉयोमैट्रिक तरीके से फोन को अनलॉक करेगा. साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक फीचर भी है. मोटो ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया है.

Tags: Business news in hindi, Fingerprint scan, Motorola, Smartphone



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular