Tuesday, November 30, 2021
Homeगैजेट्सMotorola Edge X में 60MP का सेल्फी कैमरा और सबसे पावरफुल प्रोसेसर,...

Motorola Edge X में 60MP का सेल्फी कैमरा और सबसे पावरफुल प्रोसेसर, अगले महीने लॉन्च होगा फोन


Motorola आजकल अपने नए स्मार्टफोन Moto Edge X को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। दिसंबर में लॉन्च होने वाला यह हैंडसेट क्वालकॉम के नए फ्लैगशिप चिपसेट के साथ आएगा। बीते दिनों आई कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह फोन स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट के साथ आएगा, लेकिन अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार मोटो के इस फोन में कंपनी Snapdragon 8 Gen 1 नाम का प्रोसेसर ऑफर करने वाली है। 

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार कंपनी अगले महीने चीन में दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इन स्मार्टफोन्स में मौजूदा स्नैपड्रैगन 8-सीरीज और नेक्स्ट जेनरेशन 8 सीरीज के चिपसेट ऑफर किए जा सकते हैं। टिप्स्टर ने दावा किया कि मोटोराला इन स्मार्टफोन्स के साथ एक स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट वाला स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर से लैस यह फोन किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

इन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है मोटो एज x
यह फोन 12जीबी तक के LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में कंपनी 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का OLED FHD+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। कंपनी का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा और यह 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: iQOO Z5 5G का नया साइबर ग्रिड कलर वेरिएंट लॉन्च, यहां मिल रहा ₹1500 का डिस्काउंट

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफकर कर सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिखा Xiaomi 12, 50MP के तीन कैमरे और 120W चार्जिंग से लैस है अपकमिंग स्मार्टफोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular