Mrunal Thakur B’day Spl: टीवी से बॉलीवुड तक, कुछ ऐसा रहा मृणाल ठाकुर का फिल्मी सफर

0
12
Mrunal Thakur B'day Spl: टीवी से बॉलीवुड तक, कुछ ऐसा रहा मृणाल ठाकुर का फिल्मी सफर


बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने टीवी से शुरुआत करके बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया. इस लिस्ट में शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, प्राची देसाई समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं, उन्हीं में से एक हैं मृणाल ठाकुर. आज उनका जन्मदिन (Mrunal Thakur Birthday) है. इस मौके पर उनकी प्रेरणादायक जिंदगी पर नजर डालते हैं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृणाल ठाकुर का जन्म 1 अगस्त 1992 को महाराष्ट्र के नागपुर शहर में हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई मुंबई से पूरी की है. उन्होंने टीवी सीरियल ‘मुझसे कुछ कहती हैं… ये खामोशियां’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें ‘कुमकुम भाग्य’ में देखा गया था.

मृणाल ठाकुर ने मराठी फिल्म से किया था डेब्यू
इस सीरियल से मृणाल काफी लोकप्रिय हुई थीं. उन्होंने काम करना जारी रखा. वे फिल्मों के लिए ऑडिशन भी दे रही थीं. एक्ट्रेस ने साल 2014 में मराठी फिल्म ‘संध्या’ से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की, लेकिन उनकी किस्मत तब खुली, जब दर्शकों ने उन्हें फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में देखा.

फिल्म ‘सुपर 30’ से लोकप्रिय हुई थीं मृणाल ठाकुर
दर्शकों को फिल्म ‘सुपर 30’ में मृणाल का किरदार बहुत पसंद आया, जिसके बाद एक्ट्रेस को जॉन अब्राहम के साथ ‘बाटला हाउस’ में देखा गया. फिल्म ‘तूफान’ में एक्ट्रेस फरहान अख्तर की पत्नी के रोल में नजर आईं. इस फिल्म में एक्ट्रेस का काम देखने के बाद लगता है कि उनमें दमदार रोल करने की काबिलियत है, जिसकी वजह से वे यहां तक पहुंच पाई हैं.

शाहिद कपूर के साथ नजर आईं मृणाल ठाकुर
मृणाल, शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आईं. इस फिल्म में एक्ट्रेस शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करती नजर आईं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भले कमाल की थी, पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चल नहीं पाई. एक्ट्रेस आगे कई दिलचस्प प्रोजेक्ट में नजर आ आएंगी.

Tags: Actress, Bollywood Birthday





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here