Sunday, October 24, 2021
Home खेल MS Dhoni के लिए बिना सोचे Bullet खा सकता है Team India...

MS Dhoni के लिए बिना सोचे Bullet खा सकता है Team India का ये धुरंधर बल्लेबाज


नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर क्रिकेट फैंस की दीवानगी जग जाहिर है, लेकिन क्या कोई शख्स ‘कैप्टन कूल’ (Captain Cool) के लिए अपनी जान दे सकता है? जी हां, मौजूदा टीम के एक धुरंधर बल्लेबाज ने ऐसा ही दावा किया है.

केएल राहुल ने किया चौंकाने वाला दावा

टीम इंडिया (Indian Team) के सलामी बल्लेबाज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में जो भी खेला है वो खिलाड़ी बिना सोचे बुलेट खाने को तैयार है.
 

यह भी पढ़ें- अर्जुन रणतुंगा ने किया धवन की अगुवाई वाली टीम इंडिया का अपमान, मिला करारा जवाब’
 

धोनी की कप्तानी में शुरू हुआ करियर

केएल राहुल (KL Rahul) ने जब दिसंबर 2014 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी तब एमएस धोनी (MS Dhoni) ही टीम इंडिया (Indian Team) के कप्तान थे. मौजूदा वक्त के ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने माही की कप्तानी में डेब्यू किया था, विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनमें से एक हैं. 

‘कप्तान’ मतलब धोनी

केएल राहुल (KL Rahul) ने फोर्ब्स इंडिया से कहा, ‘जिस पल कोई भी कप्तान कहता है तो हमारी पीढ़ी के किसी भी शख्स के जेहन में पहला नाम एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम आता है. हम सभी ने उनकी कप्तानी में मैच खेला है. उन्होंने कई टूर्नामेंट जीते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कप्तान के तौर पर सबसे बड़ी कामयाबी अपने साथ खिलाड़ियों का सम्मान पाना होतै है. हम में से कोई भी खिलाड़ी उनके लिए बिना एक पल सोचे बुलेट खा सकता है’

इंग्लैंड टूर पर हैं राहुल

केएल राहुल (KL Rahul) इस वक्त इंग्लैंड टूर पर हैं. टीम इंडिया (Team India) को फिलहाल 3 हफ्ते का ब्रेक मिला है. वो भारतीय टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा हैं, उन्हें भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular