Friday, January 21, 2022
HomeबिजनेसMultibagger Penny Stock: यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक निवेशकों के लिए बना कुबेर...

Multibagger Penny Stock: यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक निवेशकों के लिए बना कुबेर का खजाना! 1 साल में दिया 2000% का बंपर रिटर्न


नई दिल्ली: Multibagger Stock: शेयर बाजार हाई रिस्क का बाजार है. यहां हर सेकंड बाजार का मूड बदलता रहता है. यह एक ऐसी जगह है जहां को रातोंरात करोड़पति बन जाता है और कोई सड़क पर आ जाता है. लेकिन अगर आप थोड़ा सम्हल कर निवेश करते हैं तो तो आपको ऊपरवाला छप्पर फाड़ के देता है. आइए आज जानते हैं एक ऐसे पैनी स्टॉक के बारे में जिसनें अपने निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दिया है.

आज आपको एक ऐसे जबरदस्त पैनी स्टॉक के बारे में बता रहे हैं जो किसी समय चंद सिक्कों वाला स्टॉक था. लेकिन आज यह स्टॉक अपने निवेशकों को मालामाल कर रहा है. जीआरएम ओवरसीज शेयर (GRM Overseas Share) एक ऐसा शेयर है जो आजकल अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है. 

एक साल में दिया जबरदस्त रिटर्न 

इस राइस मिलिंग कंपनी के शेयर की कीमत पिछले 1 साल में 34 रुपये से बढ़कर 782.40 रुपये हो गई है. यानी महज एक साल की अवधि में इस स्टॉक ने अपने शेयरधारकों को 2,171.78 प्रतिशत का छप्पर फाड़ रिटर्न दिया है. इस हिसाब से अगर किसी निवेशक ने एक साल पहले इस स्टॉक में एक लाख रुपये लगाया होता और उसने धैर्य रखा होगा तो आज उसके पास 23 लाख रुपये हो गए होंगे. 

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों को मिली नए साल की सौगात! DA में हो गया 3% का इजाफा, एरियर पर भी आया फैसला

इस स्टॉक का इतिहास

अब इस स्टॉक के इतिहास पर नजर डालें तो पिछले 10 साल में GRM Overseas का स्टॉक 1.93 से बढ़कर 782.40 रुपये पर पहुंच गया है. इस स्टॉक ने अपने शेयरधारकों को लगभग 40,450 प्रतिशत का बंपर रिटर्न दिया है. वहीं, पिछले 5 सालों में यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 4.49 रुपये से बढ़कर 782.40 रुपये पर पहुंच गया है. इस शेयर 5 साल की इस अवधि में 17,325 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है. इस सप्ताह की शुरूआत में ही यह स्टॉक 856 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. 

वहीं पिछले 6 महीने में इस स्टॉक ने लगभग 156 रुपये से चढ़कर 782 के स्तर पर आ गया है. जीआरएम ओवरसीज के स्टॉक ने इस अवधि में कीमत में 400 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. वहीं, बीते एक महीने में इस स्टॉक में 55 प्रतिशत है. वहीं, दिसंबर में यह 504 रुपये पर ट्रेन कर रहा था जो अभी 277 रुपये की बढ़ोतरी के साथ 782 पर ट्रेड कर रहा है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular