Sunday, May 29, 2022
HomeबिजनेसMultibagger Penny Stocks: 7 रुपये से कम के पेनी स्टॉक का कमाल,...

Multibagger Penny Stocks: 7 रुपये से कम के पेनी स्टॉक का कमाल, 15 दिन में ही पैसा किया डबल, अब भी है मौका


Multibagger Penny Stocks: वैश्विक बाजार में गिरते सूचकांक ने निवेशकों को सहमा दिया है. शेयर बाजार के निवेशक इस समय बहुत सोच समझ कर निवेश कर रहे हैं. अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है. दरअसल, पिछले 15 दिन से शेयर बाजार में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव दिख रहा है. हफ्ते के पहले कारोबारी दी यानी सोमवार को सोमवार को सेंसेक्स और निफ्टी धड़ाम हो गए. लेकिन इस बीच भी कुछ पेनी स्टॉक ने धमाकेदार रिटर्न दिया है.

शानदार रिटर्न देने वाले पेनी स्टॉक

आज यहां हम ऐसे ही पेनी स्टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं जो 7 रुपये से भी कम के हैं, लेकिन इन्होंने निवेशकों को तगड़ा मुनाफा दिया है. ये शेयर महज 15 दिन में ही अपने निवेशकों का पैसा डबल कर दिया है. इसमें पहला नाम है- Usha Martin Education & Solutions का, जो 2 रुपये 65 पैसे से उठ कर महज 15 दिन में 88.06 फीसद की उछाल के साथ 6.30 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. आपको बता दें कि ऊषा मार्टिन ने बस एक सप्ताह में 13.51 फीसद और 3 साल में 293 फीसद का जबरदस्त रिटर्न दिया है.

ये भी पढ़ें- Market timings: RBI ने दी जानकारी, कल से बदलेगा ट्रेडिंग का समय; जानिए नया टाइम टेबल

एक हफ्ते में 13.48 फीसद रिटर्न

इस लिस्ट में अगला नाम है- Alps Industries का, जिसने महज 15 दिन में 87 फीसद का जोरदार रिटर्न दिया है. इस पेनी स्टॉक ने पिछले एक हफ्ते में 13.48 फीसद रिटर्न दिया है. सोमवार को जब शेयर बाजार लाल निशान पर बंद हुआ, के बावजूद यह स्टॉक 4.12 फीसद की बढ़त के साथ 5.05 रुपये पर बंद हुआ.

राज रेयान ने दिया जबरदस्त रिटर्न 

गौरतलब है कि बिकवाली के माहौल में भी कुछ पेनी स्टॉक जबरदस्त रिटर्न दे जाते हैं. यही वजह है कि शेयर बाजार में जोखिम के बावजूद निवेशक अपन निगाहें बनाए रखते हैं. 15 दिन में जबरदस्त मुनाफा देने वाले पेनी शेयरों में राज रेयान भी है, जिसने महज 2 रुपये 90 पैसे से 81.25 फीसद की छलांग लगाई है. इस शेयर ने बस एक साल में यह एक लाख को 14 लाख से अधिक बना चुका है. 

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular