Thursday, December 2, 2021
HomeबिजनेसMultibagger Stock 2021: 20 रुपये वाले शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल!...

Multibagger Stock 2021: 20 रुपये वाले शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल! आज भी है मौका, देखें डिटेल


नई दिल्ली: Multibagger Stocks 2021: अगर आप शेयर बाजार से बंपर कमाई करने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. आज आपको ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने अपने निवेशकों को सिर्फ एक साल में 775 फीसदी तक का रिटर्न दिया है और आगे भी इससे अच्छे रिटर्न की उम्मीद है. अगर आप भी इस तरह का कोई धमाकेदार शेयर तलाश रहे हैं तो इस समय आपके पास अच्छा मौका है.

शेयर बाजार में है तेजी 

गौरतलब है कि इस समय शेयर बाजार में बिकवाली का रुख देखने को मिल रहा है. ऐसे में, अगर आप नीचे लेवल पर शेयर खरीद कर आसानी से तेजी वाले बाजार में मुनाफा कमा सकते हैं. आज का ये बंपर कमाई देने वाला मल्टीबैगर शेयर है अरिहंत सुपरस्ट्रक्चर्स (Arihant Superstructures) है. इस शेयर ने निवेशकों को 200 या 300 बल्कि पूरे 775 फीसदी का रिटर्न दिया है.

ये भी पढ़ें- आपके पास है 1 Rs का ये Note, तो आपको मिलेंगे 5 लाख से ज्यादा, जानिए क्या करना होगा?

स्टॉक की कीमत पहले 20 रुपये थी

आपको बता दें कि एक साल पहले यानी अक्टूबर 2020 इस शेयर की कीमत 20 रुपये थी. यह एक रियल्टी फर्म का स्टॉक है. आज के कारोबार के बाद यह शेयर 9.10 रुपये यानी 5.49 फीसदी की तेजी के साथ 175.00 रुपये के लेवल पर बंद हुआ है. 

निवेशकों को बनाया मालामाल

शेयर बाजार में तेजी के साथ ही अगर पिछले एक महीने की बात करें तो इस शेयर ने एक महीने में करीब 18.85 फीसदी का रिटर्न दिया है. 6 महीने के आधार पर देखें तो इस शेयर ने अपने निवेशकों को 178 फीसदी का रिटर्न दिया है.वहीं, एक साल में इस शेयर ने 775 फीसदी का रिटर्न दिया है.

अगर आपने इस शेयर में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज आपके एक लाख रुपये 775000 रुपये में बदल गए होते. अइसके अलावा अगर आपने 6 महीने पहले 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आपके ये 1 लाख 2,78,800 रुपये में बदल गए होते.

ये भी पढ़ें- राशन कार्ड वालों को फ्री अनाज के साथ अब Free मिलेगा दाल, तेल और नमक! जानें सरकार का प्लान

ब्रोकरेज हाउस भी है कायल!

इस धमाकेदार सहरे के ब्रोकरेज हाउस भी कायल है. Arihant Superstructures ने इस वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही यानी जुलाई सितंबर 2021 तिमाही के दौरान 11.63 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया है, जो पिछले साल की इसी अवधि में 4.15 करोड़ रुपये था. यानी इस शेयर ने बंपर रिटर्न दिया है. इसके अलावा कंपनी की नेट सेल में भी बढ़त हुई है. इसकी नेट सेल भी बढ़कर 8 पर्सेंट बढ़कर 87.80 करोड़ रुपये हो गई है. ऐसे में, ज्यादातर ब्रोकरेज हाउसेज ने इस स्टॉक पर दांव लगाने की सलाह दी है. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular