Tuesday, August 9, 2022
HomeखेलMumbai Indians Coach: IPL में 8 हार के बाद भी मुंबई के...

Mumbai Indians Coach: IPL में 8 हार के बाद भी मुंबई के कोच इन प्लेयर्स से हैं खुश, तारीफ में कह दी ये बात


Mumbai Indians Coach Mahela Jayawardene: IPL 2022 मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. मुंबई को लगातार आठ मैचों में हार का सामना करना पड़ा. अब मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने मुंबई के दो प्लेयर्स की जमकर तारीफ की है. 

इस प्लेयर्स की तारीफ की 

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने गुरुवार को कहा कि ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय सिंह जैसे युवा स्पिनरों को आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है. दूसरे खिलाड़ियों की जगह आने के बाद डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल में डेब्यू करने वाले ऋतिक और कार्तिकेय दोनों ने बीच के ओवरों में राजस्थान रॉयल्स पर दबाव बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 

दिखा रहे हैं विकेट लेने का रवैया 

महेला जयवर्धने ने कहा, ‘ऋतिक शौकीन की गेंदों पर जब जोस बटलर ने चार छक्के मारे तो उन्होंने जो उनका विकेट लेने का रवैया दिखाया, वह बहुत अच्छा था. केके (कुमार कार्तिकेय) ने भी शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है.’ जयवर्धने इस बात से भी खुश थे कि कैसे मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए छोटी-छोटी चीजें सही कीं. उन्होंने कहा, ‘यह देखकर अच्छा लगा कि हम कौशल का प्रदर्शन करने में सफल रहे और साथ ही साथ मैच को समाप्त किया. बल्ले से ज्यादा गेंदबाजी बहुत अच्छी थी, इसलिए हम जीतने में सक्षम थे.’

प्लेऑफ से बाहर हुई मुंबई इंडियंस 

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में लगातार 8 मैच हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. इस पर महेला जयवर्धने ने बोलते हुए कहा, ‘हमारे पास इस सीजन में गेंद और बल्ले से मैच खत्म करने के बहुत अवसर थे, लेकिन हम नहीं कर पाए. इसलिए, प्वाइंट टेबल में अंक प्राप्त करने के लिए जीतना टीम में हौसला बढ़ाता है.’ 

ऋतिक-कार्तिकेय के दम पर हासिल की जीत 

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज की. ऋतिक ने 2/47 विकेट के साथ शानदार गेंदबाजी की, जबकि कार्तिकेय ने अपने चार ओवरों में 1/19 विकेट हासिल किया. जवाब में, मुंबई ने आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करने में कामयाबी हासिल की. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular