Sunday, August 14, 2022
HomeमनोरंजनNaked Photoshoot: रणवीर सिंह के बाद विष्णु विशाल ने करा लिया नेकेड...

Naked Photoshoot: रणवीर सिंह के बाद विष्णु विशाल ने करा लिया नेकेड शूट, पत्नी ज्वाला गु्ट्टा ने क्लिक की बेड पर लेटे तस्वीरें


Vishnu Vishal Nude Photo Shoot Aftre Ranveer Singh: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इसके बाद एक और एक्टर ने रणवीर सिंह के इस स्टाइल को कॉपी करते हुए अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. ये कोई और नहीं बल्कि  तमिल स्टार विष्णु विशाल और जानी-मानी एक्स बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा के पति हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि विष्णु विशाल की ये तस्वीरें ज्वाला गुट्टा ने ही क्लिक की हैं. 

विष्णु विशाल ने शेयर की ये तस्वीरें 

बिना कपड़ों के बेडरुम में लेटे हुए विष्णु विशाल ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि वो इस ट्रेंड में शामिल हो रहे हैं. एक्टर ने लिखा, ‘ट्रेंड में शामिल हो रहा हूं. करीब-करीब… फोटो क्रेडिट, तब जब पत्नी ज्वाला गुट्टा फोटोग्राफर बन जाए.’ तमिल स्टार विष्णु विशाल की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को आप यहां देख सकते हैं. 

डेयरिंग कदम के हो रहे हैं चर्चे

गौर करने की बात ये है कि विष्णु विशाल का ये डेयरिंग कदम उन पर भी भारी पड़ता दिख रहा है. फिल्म स्टार के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने एक्टर की इन तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा कि वो इन्हें तुरंत डिलीट कर दें. क्योंकि ये तस्वीरें उनका सम्मान कम कर रही हैं. तो एक इंटरनेट यूजर ने एक्टर को इस ट्रेंड से ही दूर रहने की सलाह दे डाली है. जबकि एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है कि वो एक्टर से ऐसी उम्मीद नहीं करते थे. विष्णु विशाल की ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

खूब लोकप्रिय है जोड़ी 

बता दें कि विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा की जोड़ी काफी लोकप्रिय है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जो कि खूब वायरल रहती हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस कपल की शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular