Friday, August 19, 2022
HomeभारतNDTV से बोले सुधीर मुनगंटीवार- '2019 में महाराष्ट्र की जनता ने BJP-शिवसेना...

NDTV से बोले सुधीर मुनगंटीवार- ‘2019 में महाराष्ट्र की जनता ने BJP-शिवसेना को ही दिया था बहुमत’


नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया. 288 सदस्यों के सदन में शिंदे के पक्ष में 164 और विपक्ष में 99 मत पड़े. इस मुद्दे पर महाराष्ट्र के पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने NDTV से कहा कि आज से ये नई शुरुआत हुई है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि इससे पहले सरकार खुद मस्त थी और जनता त्रस्त थी, लेकिन अब किसानों से लेकर बेरोजगारों तक की समस्या का हल करेंगे.

सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि 2019 को महाराष्ट्र की जनता ने बीजेपी और शिवसेना को अपना बहुमत दिया था. लेकिन बाद में उद्धव ठाकरे के मन में कुर्सी और प्रेम जगा और उन्होंने जनता के साथ बेईमानी की और कांग्रेस तथा एनसीपी के साथ सरकार बना ली.

मुनगंटीवार ने कहा कि किसी के पिता ने पार्टी बनाई है तो इसका मतलब ये नहीं कि वो पार्टी खुद ब खुद बेटे की हो जाएगी. ये सिर्फ घर और जमीन के मामले में होते हैं.

उन्होंने कहा कि बहुमत एकनाथ शिंदे गुट के पास है, ऐसे में शिवसेना के सभी विधायकों को व्हिप का पालन करना चाहिए, चाहे आदित्य ठाकरे ही क्यों ना हों, सभी पर कार्रवाई होगी.

पूर्व वित्त मंत्री ने शरद पवार की एकनाथ शिंदे की छह महीने भी नहीं चलने वाले बयान पर कहा कि ऐसे में शरद पवार कसम लेकर ये कहें कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular