Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनNeha Dhupia ने बच्चे को दूध पिलाते हुए शेयर की PHOTO, इंटरनेट...

Neha Dhupia ने बच्चे को दूध पिलाते हुए शेयर की PHOTO, इंटरनेट पर मचा बवाल


नई दिल्ली: अपने छोटे से बच्चे को दूध पिलाती हुई मां को देखकर हर इंसान कुछ इमोशनल हो जाता है. मां का दूध है ही ऐसी चीज जिसकी दम पर इंसान पूरी उम्र स्वस्थ रहता है. लेकिन आज के समय में मां अगर बच्चे को दूध पिलाती नजर आए तो ट्रोल हो जाती है. जी हां! कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ, जिन्होंने अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए तस्वीर शेयर करके इंटरनेट पर बखेड़ा खड़ा कर दिया है. वह अपने नन्हें बच्चे को दूध पिलाने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. 

नेहा ने शेयर की ऐसी तस्वीर

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी बोल्ड लाइफस्टाइल और बेबाकी के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. नेहा सिनेमा में हों, टीवी में या फिर सोशल मीडिया पर, हर जगह विवादों से उनका गहरा नाता नजर आता है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके चर्चा में छाई रहती हैं. लेकिन नेहा ने आज एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर जहां कुछ लोग उनपर प्यार बरसा रहे हैं वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. देखिए ये Photo… 


 

नेहा ने मांगी ये फ्रीडम 

नेहा धूपिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में एक खास हैशटैग #freedomtofeed का इस्तेमाल किया है, इसके साथ उन्होंने ब्रेस्टफीड वाला इमोजी भी शेयर किया है. नेहा इस तस्वीर में अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए समाने से पोज दे रही हैं. उनका ऐसा करना लोगों को पसंद नहीं आया वो नेहा से शर्म और लिहाज करने की बात कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

3 अक्टूबर को हुआ बेटे का जन्म 

बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में 3 अक्टूबर को नेहा धूपिया और अंगद बेदी के यहां बेटे का जन्म हुआ है. इसके पहले उनकी एक बेटी है. दोनों ने साल 2018 में काफी गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी के समय नेहा 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं.   

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने बोल्डनेस में दी सबको मात, पहना छोटे से स्कार्फ से बना टॉप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular