Friday, July 30, 2021
Home मनोरंजन Neha Kakkar को दुनिया में नहीं लाना चाहते थीं उनकी मां, करवाना...

Neha Kakkar को दुनिया में नहीं लाना चाहते थीं उनकी मां, करवाना चाहती थीं अबॉर्शन


नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की सफलतम सिंगर में से एक हैं. उनके पास आज किसी चीज की कमी नहीं है. 33 साल की इस सिंगर को उनका परिवार दुनिया में नहीं लाना चाहता था. 

टोनी का खुलासा

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि उनके परिवार की स्थिति ठीक नहीं थी. ऐसे में उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि तीसरे बच्चे का जन्म हो लेकिन आठ हफ्ते बीत जाने की वजह से उनकी मां अबॉर्शन नहीं करा पाई थीं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनकी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) बचपन में जगरातों में भजन गाती थीं. दोनों ने काफी समय तक भजन गाकर ही पैसा कमाया है.

इंडियन आइडल से मिली पहचान

सोनू एक तरह से नेहा (Neha Kakkar) की मेंटॉर रहीं वो उनकी देख-रेख में ही गाना सीखती थीं. सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के बाद से तो नेहा की किस्मत बदल गई. हालांकि शो वो नहीं जीत पाईं लेकिन उनकी गायिकी की यात्रा यहीं से शुरू हो गई. नेहा ने हार नहीं मानी और 2008 में नेहा ने एल्बम (नेहा द रॉकस्टार) लॉन्च किया था.

नेहा का पहला हिट गाना

नेहा (Neha Kakkar) का कोई भी गाना रिलीज होते ही वो टॉप ट्रेडिंग में शामिल हो जाता है. फीमेल सिंगर्स की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. बॉलीवुड में नेहा का पहला हिट सॉन्ग ‘सेकेंड हैंड’ जवानी माना जाता है. इसके अलावा ‘यारियां’ फिल्म के गाने ‘सनी-सनी’ से भी उन्हें खूब पहचान मिली. 

पिछले साल लिए सात फेरे

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पिछले साल 24 अक्टूबर 2020 को ही रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा फासला है लेकिन जब इश्क हो तो उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता. दोनों अक्सर अपनी प्यार भरी तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्टर को KRK ने बताया ‘असली मर्द’, कहा- आप मेरे सच्चे दोस्त

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular