Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन New Year पर छाया Khesar Lal Yadav पार्टी सॉन्ग, खूब रही गाने...

New Year पर छाया Khesar Lal Yadav पार्टी सॉन्ग, खूब रही गाने की धूम


नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने साल 2020 को जितना खराब किया, अब लोगों को उतनी ही उम्मीद है कि वैक्सीन के साथ साल 2021 अच्छा हो. इसकी झलक इस साल के आखिरी दिन देखने को मिली जब भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesar Lal Yadav) का न्यू ईयर (New Year) गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. खेसारी लाल का न्यू ईयर गाना ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देखा है. यह गाना अब खूब वायरल भी हो रहा है.

खेसारी लाल का 2020 का आंतिम सॉन्ग

खेसारी लाल यादव (Khesar Lal Yadav) का यह साल 2020 का अंतिम गाना है. इससे पहले भी वे न्यू ईयर (New Year) को लेकर कई गाने बना चुके हैं और उसमें 2021 के स्वागत का फन देखने को मिला है. इस गाने में कोरोना और सोशल डिस्टेंसिंग की उकताहट को दशार्ते हुए नये साल के लिए अच्छी कामना की गई है.

खेसारी लाल ने गाया है ये गाना

गाने को पवन पांडेय ने लिखा है, जबकि आवाज खुद खेसारी लाल (Khesar Lal Yadav)  यादव ने दी है. म्यूजिक डायरेक्टर शंकर सिंह और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. इसके डायरेक्ट संतोष राणा ने किया है.

खेसारी लाल ने किया पोस्ट

गाने को लेकर खेसारी लाल यादव (Khesar Lal Yadav) ने अपने पोस्ट में कहा, ”चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ गाना पार्टी सांग है. इसमें ऑडियंस को खूब मजा आने वाला है. हमारी कोशिश है कि हम बीती बातों से बाहर आकर नये साल में नई शुरूआत हंसी, खुशी करें. यही कारण है कि हमने यह पार्टी सॉन्ग रिलीज किया है. उम्मीद है सभी को पसंद आयेगी और आप इस पर खूब झूमने वाले भी हैं.’

ये भी पढ़ें: नए साल पर Akshara Singh ने फैंस को दिया रोमांटिक तोहफा, बोलीं ‘मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो न…’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular