Wednesday, October 27, 2021
Home गैजेट्स Noise ने लॉन्च किए 14 घंटे चलने वाले और सस्ती कीमत वाले...

Noise ने लॉन्च किए 14 घंटे चलने वाले और सस्ती कीमत वाले धांसू Buds VS102, जानिए कीमत और फीचर्स


इंडियन बड्स मार्केट की नंबर-1 कंपनी Noise ने एक बार फिर सस्ते में अच्छे ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इन ईयरबड्स को Buds VS102 नाम दिया है। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। Noise Buds VS102 को यूनिक डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया है। इस बड्स की खासियत इसका बैटरी बैकअप है। ये बड्स 14 घंटे का प्लेबेक म्यूजिक टाइम ऑफर करते हैं। इसके साथ ही बड्स वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट तेचनीक से लैस हैं। आइए आपको बताते हैं इस खास बड्स की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन्स: 

 

ये भी पढ़ें:- Amazon पर फिर शुरू हुई सेल, भारी छूट पर मिल रहे Samsung से Redmi तक के फोन

 

Noise Buds VS102 की कीमत और उपलब्धता
Noise Buds VS102 को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में पेश किया गया है। कंपनी ने ईयरबड्स की कीमत 1,299 रुपये रखी है और ये फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

 

Noise Buds VS102 का इससे हैं कॉम्पिटिशन
इस कीमत पर, ईयरबड्स का मुकाबला करने के लिए हाल ही में Boult Audio ने भी 1,299 रुपये की कीमत में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स मार्केट में उतारे हैं। बौल्ट ऑडियो फ्रीपॉड्स प्रो IPX5 रेटिंग के साथ आता है जो ईयरबड्स को पानी, पसीने और धूल से बचाता है। Blout Audio Freebuds Pro माइक्रो सबवूफर के साथ आता है। यह ड्यूल माइक्रोफोन के साथ के साथ आता है। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करते हैं।

इसके अलावा ईयरबड्स का मुकाबला Micromax Airfunk 1 से भी होगा, जो 1,299 रुपये में उपलब्ध है। माइक्रोमैक्स एयरफंक 1 कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं। ईयरबड्स IP44 रेटिंग के साथ आते हैं जो उन्हें वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 9mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं और स्मार्ट टच कंट्रोल ऑफर करते हैं। डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने का वादा करता है।

 

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 1 मिनट में बिक गए 300 करोड़ रुपये से ज्यादा के फोन और टैबलेट

 

Noise Buds VS102 के फीचर्स 
Noise Buds VS102 11mm ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं और एक इमर्सिव साउंड अनुभव देने का वादा करते हैं। ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं जो इसे वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट और आपके वर्कआउट सेशन के लिए परफेक्ट है। नॉइज़ बस वीएस102 टच कंट्रोल प्रदान करता है और उपयोगकर्ताओं को म्यूजिक और वॉल्यूम को एडजस्ट करने और कॉल का जवाब देने की अनुमति देता है। ईयरबड्स Android और iOS दोनों डिवाइसों के साथ पेअर किया सकता हैं। डिवाइस 14 घंटे के कुल संगीत प्लेबैक की पेशकश करने का दावा करता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular