Saturday, May 28, 2022
HomeखेलObed McCoy: IPL के पहले ही मैच में हीरो बना ये घातक...

Obed McCoy: IPL के पहले ही मैच में हीरो बना ये घातक गेंदबाज, KKR के खिलाफ बरपाया कहर


Obed McCoy Debut vs KKR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कुल 427 रन बने. ये आईपीएल 2022 के सबसे हाई स्कोरिंग मैच में से एक था. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो उनके लिए बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम ने इस मैच में तीन बदलाव किए थे, प्लेइंग XI में वेस्टइंडीज के ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) को भी मौका दिया जो संजू सैमसन के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए. 

IPL के डेब्यू मैच में किया कमाल

25 साल के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू किया. मैकॉय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और अपने पहले ही मैच में वो सुर्खियों में आ गए हैं. मैच में 218 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए केकेआर की टीम ने 19 ओवर में ही 207 रन बना लिए थे और टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 11 रन बनाने थे, लेकिन मैकॉय ने शानदार गेंदबाजी कर अपनी टीम को मुकाबला जिताया. मैकॉय (Obed McCoy) ने इस ओवर में सिर्फ 3 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 41 रन खर्च कर 2 विकेट झटके.

2022 में मैकॉय का पहला मैच

मैकॉय (Obed McCoy) ने साल 2019 में वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू किया था और अक्टूबर 2021 में उन्होंने आखिरी मुकाबला खेला था. मैच के बाद ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) ने कहा, ‘पिछले साल से ये मेरा पहला गेम है जिससे मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं दबाव में आ गया था लेकिन अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं पिछले कुछ महीनों में मेहनत कर रहा था और इसका मुझे फल मिला. मैंने अपनी ताकत पर भरोसा किया. भले ही मैंने मैच नहीं खेले लेकिन मैं नेट में मैच की ही तरह प्रैक्टिस करता था.’

टॉप 2 में पहुंची राजस्थान की टीम

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) आईपीएल 2022 में लगातार शानदार खेल दिखा रही है. राजस्थान ने इस सीजन में अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उन्हें 4 मुकाबलों में जीत मिली है और 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान रॉयल्स इस समय प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्थान (Rajasthan Royals) इन 6 मैचों में से 2 बार पारी में 200 के स्कोर को भी पार कर चुकी है. राजस्थान को अब अगला मैच दिल्ली के खिलाफ खेलना है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular