Monday, June 27, 2022
HomeभारतOben लॉन्च करेगी स्टाइलिश बाइक और स्कूटर, अब नहीं होगी परफॉर्मेंस की...

Oben लॉन्च करेगी स्टाइलिश बाइक और स्कूटर, अब नहीं होगी परफॉर्मेंस की दिक्कत


नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ओबेन इलेक्ट्रिक (Oben Electric) आने वाले महीनों में एक बेसिक एंट्री-लेवल स्कूटर के साथ परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल और स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस बात का खुलासा ओबेन इलेक्ट्रिक की सह-संस्थापक और सीईओ मधुमिता अग्रवाल ने किया. मधुमिता ने एचटी ऑटो से बात करते हुए कहा कि ईवी स्टार्टअप का लक्ष्य अपने उत्पादों के साथ हर सेगमेंट में प्रवेश करना है.

ओबेन ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल रोर (Rorr) को लॉन्च किया है. यह बाइक एक नियो स्पोर्ट्स कैफे रेसर स्टाइल के साथ आती है और 100 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकती है. वहीं यह एक बार चार्ज करने पर 200 किमी की रेंज देती है.

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक स्कूटरों में क्यों लग रही आग? जानिए लिथियम-आयन बैटरी को इस्तेमाल करने का तरीका

स्टाइलिश बाइक लॉन्च करेगी कंपनी
भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का डिज़ाइन फिलहाल पेट्रोल बाइक-स्कूटर की तरह अट्रैक्टिव नहीं है. यह ग्राहकों को अपनी ओर खींचने में सबसे बड़ी बाधाओं में से एक है. ईवी स्टार्टअप के सह-संस्थापक और सीओओ दिनकर अग्रवाल ने कहा कि आधुनिक और रेट्रो स्टाइल दोनों के मिश्रण के साथ एक नियो स्पोर्ट्स कैफे रेसर चुनना, पहली ओबेन मोटरसाइकिल के लिए इस बाधा को तोड़ना है.

इलेक्ट्रिक बाइक पर फोकस कर रही कंपनी
ज्यादातर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड अपने पहले उत्पाद के रूप में स्कूटर पर फोकस कर रहे हैं करते हैं, वहीं ओबेन ने पहले मोटरसाइकिल लॉन्च करने का फैसला किया. इस रणनीति के बारे में बात करते हुए, अग्रवाल ने कहा कि कंपनी ने खुद को दूसरों से अलग करने के लिए उस श्रेणी में प्रवेश करने का फैसला किया. इसके अलावा सीधे कस्टमर पर करते हुए मोटरसाइकिल को अपने पहले उत्पाद के रूप में चुनने का एक और कारण है.

ये भी पढ़ें-  Maruti Suzuki ने लॉन्च की ये नई सस्ती कार, पहली बार मिलेगा 34km से ज्यादा माइलेज, जानें कीमत

ये इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत
कंपनी ने रोर इलेक्ट्रिक बाइक को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया है. इसकी शुरूआती कीमत 99.999 रुपये तक की गई है. Oben Rorr बाइक कई रेंज और नए फीचर्स में उपलब्ध है. Oben Rorr की प्री-बुकिंग 18 मार्च से शुरू हो गई है. इसे मात्र 999 रुपये में बुक कराया जा सकता है. बाइक की डिलीवरी जुलाई में शुरू होगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Scooter, Electric Vehicles



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular