Sunday, April 11, 2021
Home भारत Odysse E2Go EV स्कूटर के लिए नहीं चाहिए ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन,...

Odysse E2Go EV स्कूटर के लिए नहीं चाहिए ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन, जानें कीमत और फीचर्स


Odysse E2Go इलेक्ट्रिक स्कूटर.

Odysse E2Go इलेक्ट्रिक स्कूटर.

Odysse ने E2go और E2Go लाइट स्कूटर में 250 वॉट, 60v BLDC की वॉटरप्रूफ इलेक्ट्रिक मोटर लगाई है. जिसको चलाने के लिए कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.26 KWH Lithium-ion battery और 28AH lead acid battery का यूज किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 3:58 PM IST

नई दिल्ली. देश में आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ने वाली है. इसी को ध्यान में रखते हुए देसी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी Odysse ने E2Go EV स्कूटर लॉन्च किया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदनें वालों के लिए सबसे बड़ी राहत की बात है कि इसके लिए किसी रजिस्ट्रेशन और ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं होगी. क्योंकि ये low-speed scooter है जिस पर Motor Vehicles Act लागू नहीं होता. 

Odysse E2Go EV स्कूटर की कीमत-  Odysse ने low-speed scooter के दो वेरिएंट E2go और E2Go लाइट लॉन्च किए है. जिनकी कीमत क्रमशः 52,999 रुपये और 63,999 रुपये है.Odysse कंपनी का दावा है कि ये low-speed scooter युवा और महिलाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए है.

यह भी पढ़ें: 60 हजार रुपये से कम में खरीदें Bajaj, Hero और TVS की ये बाइक, 90 KM का मिलेगा माइलेज

Odysse E2Go EV स्कूटर के स्पेसिफिकेशन- Odysse ने E2go और E2Go लाइट स्कूटर में 250 वॉट, 60v BLDC की वॉटरप्रूफ इलेक्ट्रिक मोटर लगाई है. जिसको चलाने के लिए कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.26 KWH Lithium-ion battery और 28AH lead acid battery का यूज किया है. इन स्कूटर की अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है वहीं ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकते है. वहीं इन्हें फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है.  यह भी पढ़ें: Tesla को टक्कर देने के लिए भारतीय कंपनी तैयार, ये 5 इलेक्ट्रिक कार जल्द होगी लॉन्च

Odysse E2Go EV स्कूटर के फीचर्स- E2go और E2Go लाइट स्कूटर बाजार में  Azure blue, Scarlet Red, Teal green, Midnight black, Matte black कलर में उपलब्ध है. टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल स्प्रिंग हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर, इलेक्ट्रिक स्कूटर रिवर्स गियर फंक्शन, 3 ड्राइव मोड, एलईडी स्पीडोमीटर, एंटी-थेफ्ट मोटर लॉकिंग, कीलेस एंट्री और यूएसबी चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular