Wednesday, October 20, 2021
Home भारत Oh No...प्रियांक शर्मा-शजा मोरानी की अभी नहीं होगी हिंदू रीति-रिवाज से शादी,...

Oh No…प्रियांक शर्मा-शजा मोरानी की अभी नहीं होगी हिंदू रीति-रिवाज से शादी, सामने आई बड़ी अड़चन


मुंबई. प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) और शजा मोरानी (Shaza Morani) अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों वरुण धवन, जोआ मोरानी, ​​श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर, शक्ति कपूर, शिवांगी कोल्हापुरे, पद्मिनी कोल्हापुरे, टूटू शर्मा, करीम मोरानी और परिवार के साथ मालदीव्स (Maldives) में पहुंचे हुए हैं और क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. वहां प्रियांक और शजा के साथ परिवार और उनके दोस्त भी प्री-वेडिंग फंक्शन्स एंजॉय कर रहे हैं. दोनों जल्द हिंदू रीति-रिवाज (Priyaank-Shaza Hindu wedding) से सात फेरे लेने वाले थे, लेकिन अब इस शादी में बहुत बड़ी अड़चन आ गई है.

प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) और शजा मोरानी (Shaza Morani) दोनों 5 मार्च को हिंदू रीति-रिवाज (Priyaank-Shaza Hindu wedding) से शादी करने जा रहे थे. इस शादी के लिए करीब 250 लोगों को आमंत्रिक भी किया जा चुका था, लेकिन महाराष्ट्र में फिर से कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए सरकार ने नियमों में फिर बदलाव कर दिया है, 250 लोगों की सीमा को अब फिर से 50 तक सीमित कर दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इसलिए दोनों परिवारों ने सरकार के इस फैसले को मानते हुए शादी के फैसले को अभी टाल दिया है, लेकिन बाद में जल्द की शादी को फिर से धूमधाम से आयोजित किया जाएगा. शजा मोरानी के अंकल मोहम्मद मोरानी ने शादी टलने की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, ‘हम कानून का सम्मान करते हैं और किसी को जोखिम में नहीं डालेंगे.’

प्रियांक पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं, जबकि शजा मोरानी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी हैं. प्रियांक और शजा की ये दूसरी बार शादी हो रही थी. इससे पहले इस जोड़े ने मुंबई में 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज की थी. उस दिन शाम को जुहू में करीम मोरानी के घर पर एक पार्टी हुई थी, जिसमें अनिल कपूर, बोनी कपूर, सनी देओल, पूनम ढिल्लन, भाग्यश्री, जूही चावला, निखिल द्विवेदी, राजकुमार संतोषी, रूमी जाफरी सहित तमाम सिलेब्स शामिल हुए थे.

आपको बता दें कि प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी दस साल से एक-दूसरे के दोस्त हैं. दोस्ती के प्यार में बदलने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, बीते साल दोंनों ने शादी का ऐलान किया था.

! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular