Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्सOh No! लाख रुपये से ज्यादा होगी इस रियलमी फोन की कीमत:...

Oh No! लाख रुपये से ज्यादा होगी इस रियलमी फोन की कीमत: 12 जुलाई को होगा लॉन्च; देखें खासियत


रियलमी जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन (Realme GT 2 Explorer Master Edition) 12 जुलाई को चीन में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए टीजर जारी कर इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर रही है। अब रियलमी ने रियलमी जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन की कुछ डिस्प्ले संबंधित फीचर्स शेयर किए हैं। कंपनी ने खुलासा किया कि स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट, 2.37mm नैरो चिन और HDR10+ सर्टिफिकेशन होगा। इसमें 1.07 बिलियन कलर्स भी मिलेंगे। रियलमी ने पहले खुलासा किया था कि फोन होल-पंच कट आउट के साथ आएगा जिसमें फ्रंट में सेल्फी कैमरा होगा।

रियलमी जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन की कीमत (संभावित)

– टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने ट्विटर पर रियलमी जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन की जेडी लिस्टिंग को शेयर किया है, जिसमें इसकी कीमत और स्टोरेज ऑप्शन की जानकारी देता है।

– लिस्टिंग के अनुसार, इसे CNY 9,999 (लगभग 1,18,200 रुपये) की कीमत और तीन स्टोरेज ऑप्शन में लिस्टेड देखा जा सकता है। स्मार्टफोन को 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB वेरिएंट के साथ लिस्टेड देखा जा सकता है।

चीन में Realme GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन के लॉन्च के लिए 12 जुलाई की लॉन्च डेट की घोषणा करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने हाल ही में Weibo पर स्मार्टफोन के कुछ डिस्प्ले और डिज़ाइन फीचर्स को शेयर किया।

ये भी पढ़ें- कंगाल कर देगा WhatsApp का ये मैसेजः अब UK में नौकरी और वीजा के नाम पर ठगी

रियलमी जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन स्पेक्स (अपेक्षित)

– कंपनी ने खुलासा किया कि अपकमिंग स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 2.37mm नैरो चिन और 1.07 बिलियन कलर्स के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। डिस्प्ले को HDR10+ सर्टिफिकेशन भी मिलता है। रियलमी ने कहा कि GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन एक राइट-एंगल मेटल फ्रेम का उपयोग करता है। एक अन्य वीबो पोस्ट में, कंपनी ने कहा कि आने वाले स्मार्टफोन में आई केयर मोड भी मिलेगा जो आंखों की सुरक्षा के लिए डिस्प्ले ब्राइटनेस को अपने आप एडजस्ट कर लेगा।

– रियलमी GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन में कथित तौर पर UHD (2412×1080 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। इससे पहले, रियलमी के सीईओ और संस्थापक स्काई ली ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि रियलमी GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन पहले स्मार्टफोन में से एक होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होगा।

– कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में दो 50-मेगापिक्सल सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि सेल्फी कैमरा सामने की तरफ पंच-होल कटआउट के अंदर रखा गया है।

टिप्सटर का ट्वीट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular