Friday, January 28, 2022
HomeभारतOla Electric Scooter: 21 जनवरी को खुलेगी ओला इलेक्ट्रिक की फाइनल पेमेंट...

Ola Electric Scooter: 21 जनवरी को खुलेगी ओला इलेक्ट्रिक की फाइनल पेमेंट विंडो, जानिए कब होगी डिलीवरी


नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) उन सभी ग्राहकों के लिए 21 जनवरी को फाइनल पेमेंट के लिए व्यवस्था करेगी, जो पहले ही कंपनी को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) के लिए 20 हजार रुपये दे चुके हैं. यह जानकारी ओला के चेयरमैन और ग्रुप के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को दी.

कंपनी ने कहा कि इस महीने और फरवरी के दौरान नवीनतम खरीद के लिए स्कूटर भेजे जाएंगे. कंपनी पिछले महीने कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर उन सभी को भेज दिए हैं जिन्होंने पिछले दौर में खरीदा है.

ये भी पढ़ें: Business idea- नौकरी से नहीं मिल रही ज्यादा सैलरी तो 15 हजार में शुरू करें ये बिजनेस, मंथली होगी एक्स्ट्रा कमाई 

लोहड़ी, मकर संक्राति और पोंगल के लिए बधाई देते हुए कंपनी के कारखाने में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक फोटो शेयर करते हुए, अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा, ”स्कूटर का सागर इंतजार कर रहा है! ओला ऐप में फाइनल पेमेंट विंडो 21 जनवरी, शाम 6 बजे उन सभी ग्राहकों के लिए खुलेगी जिन्होंने ‘ हमें 20,000 रुपये का भुगतान किया है. हम जनवरी और फरवरी में (स्कूटर) भेज देंगे.”


ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, एस-वन और एस-वन प्रो की पेशकश के साथ हरित वाहन क्षेत्र में कदम रखा था. इसकी कीमत क्रमशः 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये थी लेकिन कंपनी ने वैश्विक स्तर पर सेमीकंडक्टर की कमी का हवाला देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित डिलिवरी समय सीमा को टाल दिया था.

Tags: Ola Cab, Ola ride





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular