Wednesday, October 20, 2021
Home Ola Electric scooter S1 इस राज्य में है सबसे सस्ता, जानिए फुल...
Array

Ola Electric scooter S1 इस राज्य में है सबसे सस्ता, जानिए फुल प्राइस


Ola Electric scooter : ओला ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे दो वेरिएंट S1 और  S1 Pro में पेश किया है. ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहले ही बुकिंग ओपन कर दी थी. जिसे आप केवल 499 रुपये में आसानी से बुक कर सकते है. वहीं Ola Electric Scooter S1 की एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपये है और इसके S1 pro वेरिएंट की कीमत 129,999 रुपये है. इसके साथ ही बहुत से बैंक इस स्कूटर को EMI ऑप्शन पर खरीदने का मौका दे रहे है. जिसे आप केवल 2,999 रुपये की EMI पर आसानी से खरीद सकते हैं.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा Fame II सब्सिडी का फायदा – बीते कुछ दिनों पहले ही कई राज्यों ने फेम-2 सब्सिडी देने की घोषणा की है. जिसके चलते आपको ये स्कूटर 10 हजार से 15 हजार रुपये तक सस्ता मिल सकता है. ऐसे में अगर आप गुजरात में इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यहां आपको S1 वेरिएंट केवल 79,999 रुपये और S1 pro 109,999 रुपये में मिलेगा

Ola Electric scooter

कीलेस एक्सपीरियंस वाला पहला स्कूटर – OLA Electric Scooter में पहली बार आपको ‘कीलेस एक्सपीरियंस मिलेगा’ मतलब ये कि स्कूटर को बिना चाबी के स्मार्टफोन पर एक एप्लिकेशन की मदद से स्टार्ट किया जा सकेगा. कंपनी का दावा है कि स्कूटर को बेस्ट-इन-सेगमेंट बूट स्पेस मिलेगा.

यह भी पढ़ें:Mahindra XUV700 एसयूवी इंडिया में हुई लॉन्च, यहां जानें फुल प्राइस लिस्ट, वेरिएंट और फीचर्स सहित बहुत कुछ

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा ‘रिवर्स मोड़’ फीचर – Ola Electric Scooter में अनोखा फीचर होगा और वो फीचर है “रिवर्स मोड़” इस फीचर में आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 को आसानी से बैठे-बैठे ही रिवर्स भी कर सकते हैं. इससे पहले ये ऑप्शन किसी दूसरे स्कूटर में देखने को नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: Tata Motors जल्द लॉन्च करेगी Mini SUV HBX, जानिए लुक और फीचर्स

S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा बिल्ट-इन-स्पीकर्स – ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्ट-इन स्पीकर्स के साथ आएगा. जिसका इस्तेमाल म्यूजिक चलाने के लिए भी किया जा सकता है. यह स्पीकर यूजर को फोन कॉल्स भी लेने की सुविधा देता है. वहीं इस स्कूटर में बूट स्पेस की बात करें तो आप इसमें आसानी से सीट के नीचे दो हेलमेट रख सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular