Sunday, January 16, 2022
HomeभारतOla S1, S1 Pro की डिलिवरी का इंतजार खत्‍म! CEO भाविश अग्रवाल...

Ola S1, S1 Pro की डिलिवरी का इंतजार खत्‍म! CEO भाविश अग्रवाल ने कहा – ‘Gaddi nikal chuki’


नई दिल्ली . ‘Gaddi nikal chuki’, इस कैप्शन के साथ ट्वीट करके ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (CEO Bhavish Aggarwal) ने कन्फर्म कर दिया है कि Ola S1, S1 Pro की डिलिवरी कब होगी. ओला एस1 स्कूटर की 15 दिसंबर (December 15, 2021) से डिलिवरी शुरू हो जाएगी.

अग्रवाल ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्यूचरफैक्ट्री में डिलीवरी के लिए तैयार किया जा रहा है. वीडियो के अंत में, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ले जा रहे एक ट्रक को फैक्ट्री से अंतिम डिलीवरी के लिए निकलते देखा जा सकता है.

विशेष डिलीवरी कार्यक्रम 
ओला के सीईओ ने पिछले हफ्ते अपने ग्राहकों को बुकिंग के बाद डिलिवरी में देरी पर उनके धैर्य के लिए धन्यवाद दिया था. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण तमिलनाडु में कंपनी के फ्यूचरफैक्ट्री में किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- MG Motors भारत में लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक कार, इतनी हो सकती है कीमत

भाविश ने एक ओला स्कूटर ग्राहक का भी ट्वीट शेयर किया, जिसने लिखा था कि उसकी ओला एस 1 प्रो डिलीवरी 15 दिसंबर के लिए कन्फर्म हो गई है. सिद्धार्थ रेड्डी नाम के यूजर ने लिखा है, “पहले 50 एस 1 प्रो ग्राहकों के लिए बेंगलुरु के नम्मा (#Namma #Bengaluru) में एक विशेष डिलीवरी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है.”

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत (Ola scooter price)
ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 (OLA S1 Price) और ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro Scooter Price) नाम से दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं. इन स्कूटर की कीमत 85 हजार से लेकर 1.10 लाख रुपये तक है. महाराष्ट्र में ओला एस1 की कीमत 94,999 रुपये, राजस्थान में 89,968 रुपये और गुजरात में 79,999 रुपये रखी गई है. अगर ओला एस1 प्रो की बात करें तो महाराष्ट्र में इसकी कीमत 1,24,999 रुपये, गुजरात में 1,09,999 और राजस्थान में 1,19,138 रुपये रखी गई है.

OLA S1 Pro और OLA S1 माइलेज
ओला इलेक्ट्रिक (Electric Scooter) नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 और ओला S1 Pro मेंको नए बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया है. ओला एस1 में 2.98 किलोवाट बैटरी पैक लगाया गया है जबकि ओला एस1 प्रो स्कूटर में 3.97 किलोवाट बैटरी पैक दिया हुआ है. ओला S1 को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. ओला S1 प्रो को एक चार्ज में 180 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है.

Tags: Auto, Auto sales, Electric Vehicles, Ola Cab





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular