Saturday, May 28, 2022
HomeभारतOMG! शादीशुदा महिला से चोरी-छिपे मिलने आए बॉयफ्रेंड को परिजनों ने पकड़ा,...

OMG! शादीशुदा महिला से चोरी-छिपे मिलने आए बॉयफ्रेंड को परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी जोड़े की करवा दी शादी


जमुई. कहते हैं इश्क और मुश्क और छिपाए नहीं छिपता. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में एक युवक को चोरी-छिपे अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आना भारी पड़ गया. घटना चकाई थाना क्षेत्र के सरौन सांगुटोल गांव की है. यहां रात के अंधेरे में एक युवक चोरी-छिपे अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने आया था. मगर दोनों की इस मुलाकात के बारे में घरवालों और गांववालों को पता चल गया जिसके बाद उन्होंने युवक को पकड़ लिया और उसकी वहीं महिला से शादी (Marriage) करवा दी.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला कंचन देवी का वर्ष 2013 से मुकेश दास से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कंचन के घरवालों को उसका मुकेश से मिलना-जुलना और प्रेम करना पसंद नहीं था. उन्होंने वर्ष 2018 में कंचन की शादी झारखंड के गिरिडीह जिले के रहने वाले कामदेव दास से कर दी. मगर शादी के बाद भी कंचन अपने प्रेमी को नहीं भूली. शादी के बाद कंचन एक बच्चे की मां बनी मगर वो समय-समय पर बॉयफ्रेंड मुकेश से मिलती-जुलती रही. जिस कारण ससुराल में उसका अक्सर झगड़ा होते रहता था. कंचन का पति सूरत में रह कर मजदूरी करता है.

अपने मायके में रह रही कंचन के बुलावे पर मुकेश बीते शनिवार की रात उसके घर मिलने पहुंचा था. मगर इसकी भनक परिवारवालों को हुई तो उन्होंने प्रेमी मुकेश को पकड़ लिया. इसका पता चलने पर वहां गांववालों की भीड़ जुट गई. इसके बाद यह निर्णय लिया गया कि इन दोनों की शादी करवा दी जाए और उन्होंने मुकेश से कंचन की मांग में सिंदूर भरवा दिया. शादीशुदा महिला का उसके प्रेमी के साथ शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बाद में पति-पत्नी बने कंचन और मुकेश ने चकाई थाना पहुंच कर पुलिस के समक्ष (सामने) सारी बातें बताई. तब पुलिस ने दोनों से बॉन्ड भरवा कर महिला को उसके पति के साथ भेज दिया.

आपके शहर से (जमुई)

Tags: Bihar News in hindi, Jamui news, Love affair, Love marriage, OMG News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular