Friday, July 23, 2021
Home गैजेट्स OnePlus के नए फोन की इतनी हो सकती है कीमत, लॉन्च ऑफर...

OnePlus के नए फोन की इतनी हो सकती है कीमत, लॉन्च ऑफर लीक


वनप्लस (OnePlus) 10 जून को भारत में OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से ठीक पहले OnePlus स्मार्टफोन के डीटेल्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। इसके अलावा, वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत भी ऑनलाइन लीक हुई है। मायस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर HDFC बैंक के ऑफर डॉक्यूमेंट से स्मार्टफोन की कीमत और कैशबैक ऑफर का खुलासा हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक, HDFC बैंक कार्ड्स के जरिए यह स्मार्टफोन खरीदने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

OnePlus Nord CE 5G की इतनी हो सकती है कीमत
वनप्लस नॉर्ड CE 5G स्मार्टफोन की कीमत HDFC बैंक कैशबैक ऑफर के जरिए लीक हुई है। इससे पता लगता है कि यह स्मार्टफोन 22,999 रुपये की कीमत पर भारत में लॉन्च हो सकता है। HDFC बैंक कार्ड्स के जरिए वनप्लस का यह फोन खरीदने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। इसका मतलब है कि कार्ड ऑफर के जरिए इस स्मार्टफोन को 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर 11 जून से शुरू होंगे और इसकी ओपन सेल 16 जून से चालू होगी। 

यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले सामने आई Poco M3 Pro 5G की कीमत, कम पैसो में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

कुछ ऐसे हो सकते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Nord CE 5G के कई स्पेसिफिकेशंस पिछले दिनों ऑनलाइन लीक में सामने आए हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर पैनल डिजाइन को कन्फर्म किया है, जिसे पहले प्राइसबाबा ने लीक किया था। लीक डीटेल्स के मुताबिक, स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। 

12GB तक की रैम के साथ आ सकता है फोन
स्मार्टफोन में 6.43 इंच का AMOLED पैनल दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz हो सकता है। फोन में होल-पंच कटआउट दिया गया है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी हो सकती है, जो कि 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वनप्लस का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर और 12GB तक के रैम के साथ आ सकता है।   

यह भी पढ़ें- पसंद आ गया दोस्त का WhatsApp Status? चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular