Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्सOnePlus के नए स्मार्टफोन की भारत में जल्द होगी एंट्री, इतनी हो...

OnePlus के नए स्मार्टफोन की भारत में जल्द होगी एंट्री, इतनी हो सकती है कीमत


वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 9RT पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च हुआ है। OnePlus 9RT अब बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। फेमस टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने मंगलवार को एक ट्वीट के जरिए खुलासा किया है कि भारत में OnePlus 9RT की लॉन्च इवेंट अब ज्यादा दूर नहीं है। ट्वीट में कहा गया है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। इस लॉन्च इवेंट में OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स से भी पर्दा उठ सकता है।

वनप्लस 9RT में दिया गया है 50MP का मेन कैमरा
OnePlus 9RT स्मार्टफोन में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.62 इंच का एमोलेड पैनल दिया गया है। डिस्प्ले, फुल HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है और इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz है। वनप्लस का यह नया स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर से पावर्ड है। स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है और यह Warp Charge 65T फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चीन में OnePlus 9RT स्मार्टफोन डार्क मैटर (ब्लैक), हैकर सिल्वर और इनचैन्टेड स्काई कलर ऑप्शन में आया है। वनप्लस 9RT स्मार्टफोन में मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- 5 मिनट में 117 करोड़ रुपये की बिक्री, पहली सेल में जमकर बिका OnePlus स्मार्टफोन

भारत में इतनी हो सकती है स्मार्टफोन की कीमत
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में OnePlus 9RT की कीमत 40,000 रुपये से 44,000 रुपये के बीच हो सकती है। OnePlus 9RT की मंगलवार को चीन में पहली सेल थी। कंपनी के मुताबिक, 5 मिनट के भीतर ही OnePlus 9RT की बिक्री 100 मिलियन युआन (करीब 117 करोड़ रुपये) को पार कर गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहली सेल में 5 मिनट के भीतर 26,000 से ज्यादा OnePlus 9RT स्मार्टफोन्स की सेल हुई होगी। 

यह भी पढ़ें- 20 हजार रुपये से कम के दमदार 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे कई धांसू फीचर 

स्मार्टफोन के साथ ही OnePlus Buds Z2 को भी लॉन्च किया जाएगा। नए ईयरबड्स पिछले साल आए Buds Z का अपग्रेड हैं। नए ईयरबड्स बेहतर ऑडियो क्वॉलिटी, बैटरी लाइफ और दूसरे कई शानदार फीचर्स के साथ आए हैं। नए ईयरबड्स ANC, ब्लूटूथ 5.2 और 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आएंगे। चीन में इनकी कीमत 399 युआन है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular