Thursday, August 18, 2022
Homeगैजेट्सOnePlus 10 Ultra के साथ होगी वनप्लस 10 की भी एंट्री, 150W...

OnePlus 10 Ultra के साथ होगी वनप्लस 10 की भी एंट्री, 150W चार्जिंग के साथ मिलेगा धांसू कैमरा सेटअप


वनप्लस भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन OnePlus 10 Ultra और वनीला OnePlus 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से इन डिवाइसेज की काफी चर्चा हो रही थी। अगर आप भी वनप्लस के इन दोनों हैंडसेट का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। टिपस्टर योगेश ब्रार के अनुसार कंपनी इन डिवाइसेज को इसी साल सितंबर में लॉन्च कर सकती है। ब्रार ने एक ट्वीट करके दोनों अपकमिंग फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी अहम जानकारी दी है। ट्वीट के मुताबिक फ्लैगशिप वनप्लस 10 अल्ट्रा में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+ चिपसेट के साथ प्रीमियम क्वॉलिटी का कैमरा सेटअप देने वाली है।

दिलचस्प बात यह है कि ब्रार ने अपने ट्वीट में वनप्लस के एक नए मिड-रेंज फोन और एक स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर वाले फोन का भी जिक्र किया है। कयास लगाए जा रहा है कि कंपनी का नया मिड-रेंजर फोन वनप्लस नॉर्ड सीरीज का हो सकता है। 

संबंधित खबरें

वनप्लस 10 अल्ट्रा में 80 वॉट की चार्जिंग

बीते दिनों आई लीक्स में वनप्लस 10 अल्ट्रा का कॉन्सेप्ट डिजाइन सामने आया था। इसमें फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का भी जिक्र किया गया था। लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी 120Hz का क्वॉड एचडी+  AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। लीक में यह भी कहा गया था कि यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन में कंपनी 80 वॉट की SuperVOOC और 50W की AirVooC चार्जिंग ऑफर कर सकती है। अब टिपस्टर योगेश ब्रार ने नई लीक में फोन के बारे में बताया कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लस प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही ब्रार ने कहा कि कंपनी का यह अपकमिंग फोन ऐंड्रॉयड 12 पर  बेस्ड Oxygen OS 12 स्किन आउट-ऑफ-द बॉक्स पर काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: iQOO Z6 Pro और Z6 44W की पहली सेल में धमाकेदार डील, 3 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीदें नए फोन

वनप्लस 10 में 150W चार्जिंग और 50MP कैमरा

वनप्लस 10 की जहां तक बात है, तो इसमें कंपनी मार्केट्स के हिसाब से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 और स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे सकती है। यह फोन 6.7 इंच का फुल एचडी+ LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले से लैस हो सकता है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में Hasselblad कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 16 मेगापिक्सल का अल्टा वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

(Photo Credit: popsci)

यह भी पढ़ें: Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W की धमाकेदार एंट्री, जबर्दस्त कैमरा और प्रोसेसर से लैस हैं दोनों फोन, ₹2500 तक की छूट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular